ताज़ा खबर
 

Pm Modi Updates: प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी ने सफाई कर्मचारियों के धोए पैर, कपड़े से पोछकर किए साफ

Pm Modi Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह 53वीं बार मन की बात कार्यक्रम के तहत देश को संबोधित किया। इसके बाद कई योजनाओं की शुरुआत करने के लिए वे गोरखपुर पहुंचे वहीं अब पीएम मोदी प्रयागराज पहुंच चुके हैं।

सफाई कर्मचारियों के पैर धोते पीएम मोदी, फोटो सोर्स- ANI

PM Modi Updates : गोरखपुर में किसान निधि योजना की शुरुआत करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज पहुंच चुके हैं। बता दें कि गोरखपुर में उन्होंने किसान निधि योजना लॉन्च की, जिसके तहत किसानों के खाते में 2000 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे। इस योजना से देश के 12 करोड़ किसानों को फायदा होगा। इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार सुबह 11 बजे 53वीं बार ‘मन की बात’ कार्यक्रम से देश को संबोधित किया।

पीएम मोदी के ‘मन की बात’: गोरखपुर जानें से पहले पीएम मोदी ने देश से मन की बात की। मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सबसे पहले पुलवामा हमले का जिक्र किया। बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद यह पहला ‘मन की बात’ कार्यक्रम है। कुछ ही दिनों में होने वाले बोर्ड एग्जाम को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने छात्रों को शुभकामनाएं दीं। साथ ही, कहा कि आप एग्जाम वॉरियर्स हैं। परीक्षा के दौरान बिल्कुल भी तनाव न लें।

Live Blog

Highlights

    17:38 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: सारा प्रयागराज ही कुम्भ हो जाता है

    पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा- प्रयागराज में जब कुम्भ लगता हैं तो सारा प्रयागराज ही कुम्भ हो जाता हैं। यहां के निवासी भी श्रद्धेय हो जाते है, प्रयागराज को एक खूबसूरत शहर के रूप में विकसित करने में और कुम्भ के सफल आयोजन करने में यहां के निवासियों ने भी पूरे देश को एक प्रेरणा दी है।

    17:23 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: नमामि- गंगे मिशन की ओर अग्रसर

    पीएम मोदी ने नमामि गंगे मिशन का जिक्र करते हुए कहा- गंगाजी की ये निर्मलता नमामि-गंगे मिशन की दिशा व सरकार के सार्थक प्रयासों का भी उदाहरण है। इस अभियान के तहत प्रयागराज गंगा में गिरने वाले 32 नाले बंद कराए गए हैं। सीवर-ट्रीटमेंट प्लांट के माध्यम से गंगा नदी में प्रदूषित जल को साफ करने के बाद ही प्रवाहित किया गया।

    17:22 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: नामुमकिन कुछ भी नहीं

    पीएम मोदी ने सभी लोगों को शुक्रिया कहते हुए कहा- जिस जगह पर बीते हफ्ते में 20-22 करोड़ से ज्यादा लोग जुटे हों वहां पर व्यवस्था करना बड़ी मुश्किल थी लेकिन आपने साबित कर दिया है कि दुनिया में नामुमकिन कुछ भी नहीं है।

    17:08 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: 'स्वच्छ कुंभ, स्वच्छ आभार को पीएम मोदी ने किया संबोधित

    पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए सबसे पहले कुंभ में सहयोग करने वाले सफाई कर्मचारियों को शुक्रिया कहते हुए की। पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस योगदान के लिए स्वच्छ सेवा सम्मान कोष की घोषणा की गई है। इस घोष से कुंभ में सफाई करने वाले कर्मचारियों की आपात स्थिति में मदद की जाएगी।

    16:58 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

    प्रयागराग पहुंचे पीएम मोदी ने सफाई कर्मचारियों के पैर धोने के बाद उन्हें शॉल पहनाकर सम्मानित किया। वहीं कुछ देर बार कुछ चुने हुए सफाई कर्मचारियों को सभी के सामने मंच पर सम्मानित किया गया।

    16:29 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: स्वच्छता के सिपाहियों के पीएम मोदी ने धोए पैर

    प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी ने पहले संगम में डुबकी लगाई, इसके बाद उन्होंने संगम तट के पास पूजा की। पूजा पाठ के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सफाई कर्मचारियों के पैर पानी से धोए और कपड़े से पोछ कर साफ किया।

    16:01 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: संगम में डुबकी के बाद पूजा करने बैठे पीएम नरेन्द्र मोदी

    कुंभ में डुबकी लगाने के बाद पीएम मोदी संगम तट के पास ही पूजा अर्चना की। वहीं पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी कुंभ के कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे।

    15:42 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: पवित्र संगम में पीएम मोदी ने लगाई 5 डुबकी

    प्रयागराज पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने पवित्र संगम में डुबकी लगाई। बता दें कि पीएम मोदी के लिए पुख्ता सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। हालांकि बड़ी बात ये देखने को मिली की पीएम मोदी की डुबकी से किसी अन्य श्रद्धालु को दिक्कत न हो। इसका भी ध्यान रखा गया है। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने पांच डुबकी लगाई।

    15:32 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: प्रयागराज पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी

    गोरखपुर में कई योजनाओं की शुरुआत करने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी प्रयागराज पहुंच चुके हैं। बता दें कि जल्दी ही वो जनता को संबोधित करना शुरू करेंगे। 

    14:58 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: कांग्रेस पर वार

    पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए किसानों से कहा- मेरे किसान भाइयों, ये पैसा आपको दिया जा रहा है वो आपके हक का है और इसको कोई वापिस नहीं ले सकता है । न मोदी वापिस ले सकता है और न कोई राज्य सरकार। ऐसी अफवाह फैलाने वालों को मुँह तोड़ जवाब दे देना।

    14:40 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates: मौसम की मार से बचने के लिए पीएम फसल बीमा योजना

    पीएम मोदी ने किसानों का जिक्र करते हुआ कहा- हमारी सरकार ने MSP पर किसानों की बरसों पुरानी मांग को पूरा किया। रबी और खरीफ की 22 फसलों का समर्थन मूल्य लागत का 50% से अधिक तय किया गया है। इसके साथ ही मौसम की मार से किसानों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना भी बनाई गई है।

    14:22 (IST)24 Feb 2019
    Pm Modi Live Updates:किसान क्रेडिट कार्ड से मिलेगा बिना गारंटी के कर्ज

    गोरखपुर में पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा- अब मेरे किसान भाई, किसान क्रेडिट कार्ड के जरिए 1 लाख 60 हजार रुपए तक का कर्ज, बिना बैंक गारंटी ले पाएंगे।

    13:45 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : गोरखपुर में पीएम की रैली समाप्त, अब जाएंगे प्रयागराज

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोरखपुर रैली समाप्त हो चुकी है। उन्होंने यहां किसान सम्मान निधि योजना लॉन्च की। इसके तहत एक करोड़ एक लाख किसानों के खातों में 2021 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए। साथ ही, कई योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास भी किया। अब पीएम मोदी प्रयागराज कुंभ जाएंगे।

    13:32 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : पीएम मोदी ने किया एमएसपी का जिक्र

    गोरखपुर में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एमएसपी का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि एमएसपी बढ़ाने की मांग काफी समय पहले से हो रही थी, लेकिन इसे हमारी सरकार ने पूरा किया। अब किसानों को फसलों का समर्थन मूल्य दोगुना मिलता है।

    13:22 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live: दो चरणों में 17 करोड़ से ज्यादा सॉयल हेल्थ कार्ड बांटे गए हैं

    पीएम मोदी ने सॉयल हेल्थ कार्ड का जिक्र करते हुए कहा- जो बातें लोग पहले नामुमकिन समझते थे, उन्हें मुमकिन कर रही है। पिछले साढ़े चार वर्षों में सरकार द्वारा दो चरणों में 17 करोड़ से ज्यादा सॉयल हेल्थ कार्ड दिए जा चुके हैं। इसके साथ ही यूरिया की 100% नीम कोटिंग का फैसला लेकर हमने खाद का दुरुपयोग रोका है।

    13:16 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live: बिना आधार के भी कर सकेंगे आवेदन

    पीएम मोदी ने कहा- योजनाओं का लाभ उठाने के लिए किसान बिना आधार कार्ड के भी आवेदन कर सकेंगे। वहीं पैसा सीधे किसानों के अकाउंट में जाएगा। क्योंकि मैं बिचौलियों को एक भी पैसा खाने नहीं दूंगा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा- अब वो दिन गए जब सरकार 100 पैसा भेजती थी, तो बीच में 85 पैसा दलाल और बिचौलिए खा जाते थे।

    13:05 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : कांग्रेस की कर्जमाफी पर साधा निशाना

    पीएम मोदी ने कहा कि कुछ पार्टियां चुनाव से पहले कर्जमाफी का दावा करती हैं और चुनाव के बाद कर्जमाफी के नाम पर रेवड़ियां बांटती हैं। वे लोगों से झूठ बोलते हैं। उन्होंने 10 साल में एक बार 52 हजार करोड़ रुपया दिया। हम 10 साल में साढ़े 7 लाख करोड़ रुपए देंगे।

    12:59 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : 75 हजार करोड़ का बोझ पड़ेगा देश के खजाने पर

    गोरखपुर में रविवार सुबह किसान सम्मान निधि योजना की शुरुआत की गई। इसके तहत देश के 12 करोड़ किसानों को हर साल 6000 रुपए दिए जाएंगे, जिसकी पहली किस्त ट्रांसफर कर दी गई है। इस योजना से देश के खजाने पर 75 हजार करोड़ रुपए का बोझ पड़ने का अनुमान है।

    12:58 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : पीएम मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि योजना लागू करने के बाद विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संसद में बजट सत्र के दौरान इस योजना के बारे में सुनकर विपक्ष के चेहरे लटक गए थे। वे महामिलावटी लोग हैं, उनके बहकावे में मत आना।

    12:56 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : 5 एकड़ से कम भूमि वाले किसानों को होगा फायदा

    पीएम मोदी ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना का फायदा उन किसानों को होगा, जिनके पास 5 एकड़ या इससे कम भूमि है। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि वे किसी के बहकावे में न आएं। इस योजना के बारे में सुनकर हमारे महामिलावटी लोगों का चेहरा लटक गया था।

    12:53 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : 2021 करोड़ रुपए हुए ट्रांसफर

    गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना के तहत रविवार को 2021 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए जा चुके हैं। फिलहाल 1 करोड़ एक लाख किसानों के खातों में पहली किस्त पहुंच चुकी है। वहीं, बाकी किसानों के बैंक खातों में यह रकम अगले कुछ हफ्तों में पहुंच जाएगी।

    12:50 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : एक करोड़ एक लाख किसानों के खातों में पहुंची पहली किस्त

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना के तहत रविवार को एक करोड़ एक लाख किसानों के खातों में पहली किस्त पहुंच चुकी है। बता दें कि इस योजना के तहत देश के 12 करोड़ किसानों को फायदा मिलेगा।

    12:45 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : 10 हजार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरखपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाबा गोरखनाथ की इस भूमि पर आज 10 हजार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है। इसके लिए पीएम मोदी ने लोगों को बधाई दी।

    12:43 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : राज्यों से किया आह्वान- जल्द सौंपें किसानों की सूची

    किसान सम्मान निधि योजना लॉन्च करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किसानों को संबोधित किया। उन्होंने किसानों से अनुरोध किया कि वे अपने राज्यों की सरकारों को समझाएं कि वे किसानों की सूची जल्द सौंपें। इससे किसान भाइयों को ही फायदा मिलेगा।

    12:39 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : पीएम मोदी ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह गोरखपुर में किसान सम्मान निधि योजना लॉन्च की। इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं का भी शिलान्यास किया। वहीं, कई विकास योजनाओं का लोकार्पण भी किया। इस दौरान कांडला-गोरखपुर गैस पाइपलाइन परियोजना की आधारशिला भी रखी गई।

    12:34 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की किसानों से बात

    गोरखपुर में किसान सम्मान निधि योजना लॉन्च करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केरल और कर्नाटक के किसानों से बातचीत की। किसानों ने खाते में रुपए आने पर प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस योजना से किसानों को काफी फायदा होगा।

    12:28 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : मार्च 2019 तक किसानों को मिलेगी पहली किस्त

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में किसान सम्मान निधि योजना की शुरुआत की। इसके तहत किसानों को हर साल 6000 रुपए दिए जाएंगे। इसकी पहली किस्त के रूप में किसानों के खाते में 2000 रुपए ट्रांसफर किए जा रहे हैं, जो मार्च 2019 तक उन्हें मिलेंगे।

    12:26 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : किसानों को 2000 रुपए की पहली किस्त जारी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रविवार को किसान निधि योजना की शुरुआत की। इसके तहत किसानों के खाते में 2000 रुपए ट्रांसफर कर दिए गए हैं। इस योजना का फायदा देश के 12 करोड़ किसानों को होगा।

    12:23 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : पीएम मोदी गोरखपुर पहुंचे, कुछ ही देर में लॉन्च करेंगे किसान निधि योजना

    53वें मन की बात कार्यक्रम में देश को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंच चुके हैं। वे यहां किसान निधि योजना लॉन्च करेंगे। इसके तहत केंद्र सरकार की ओर से किसानों के खाते में हर महीने पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे।

    12:16 (IST)24 Feb 2019
    Man ki Baat Live Updates : पीएम मोदी के ‘Mann Ki Baat’ पर कांग्रेस का पलटवार

    अब मई में मन की बात करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि यह देश के नहीं, बल्कि पीएम मोदी के मन की बात है। मई में हमारी सरकार बनेगी और हमारे प्रधानमंत्री काम की बात करेंगे।

    12:05 (IST)24 Feb 2019
    Narendra Modi in Gorakhpur Live : पीएम मोदी गोरखपुर पहुंचे, कुछ ही देर में लॉन्च करेंगे किसान निधि योजना

    53वें मन की बात कार्यक्रम में देश को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंच चुके हैं। वे यहां किसान निधि योजना लॉन्च करेंगे। इसके तहत केंद्र सरकार की ओर से किसानों के खाते में हर महीने पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे।

    11:33 (IST)24 Feb 2019
    Man ki Baat Live Updates : पीएम मोदी ने 2 अटकलों को दी हवा

    पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मार्च और अप्रैल में मन की बात कार्यक्रम नहीं होगा। अगला कार्यक्रम मई महीने में होगा। ऐसे में अटकलें शुरू हो गई हैं कि लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता जल्द लागू हो सकती है। वहीं, मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनने के प्रति आश्वस्त हैं।

    11:29 (IST)24 Feb 2019
    Man ki Baat Live Updates : अगली बात मई महीने में होगी : मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में अगली बार मन की बात कार्यक्रम मई के महीने में होगा। उन्होंने कहा कि अगले कई साल तक आपसे मन की बात करता रहूंगा।

    11:26 (IST)24 Feb 2019
    Man ki Baat Live Updates : बोर्ड एग्जाम के लिए छात्रों को दिए टिप्स

    पीएम मोदी ने कहा कि कुछ ही दिनों में देश में बोर्ड एग्जाम होने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने एग्जाम वॉरियर्स को शुभकामनाएं दीं। साथ ही, परीक्षा के दौरान तनाव न लेने की सलाह भी दी।

    11:24 (IST)24 Feb 2019
    Man ki Baat Live Updates : संविधान के 44वें संशोधन में मोरार जी देसाई का योगदान

    पीएम मोदी ने कहा कि संविधान के 44वें संशोधन में मोरार जी देसाई का अहम योगदान रहा। उन्होंने लोगों के मौलिक अधिकारों को लेकर यह संशोधन कराया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि 1975 में लगे आपातकाल को देश में दोबारा न दोहराया जा सके।

    11:24 (IST)24 Feb 2019
    Modi Live Updates : देश के आम लोगों का जिक्र कर रहे पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि उड़ीसा, बिहार और झारखंड के आम लोगों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने देश के लिए काफी अहम काम किए। इसका नतीजा यह रहा कि इस बार के पद्म पुरस्कारों में 11 किसान हैं।

    11:19 (IST)24 Feb 2019
    Modi Live Updates : संविधान के 44वें संशोधन में मोरार जी देसाई का योगदान

    पीएम मोदी ने कहा कि संविधान के 44वें संशोधन में मोरार जी देसाई का अहम योगदान रहा। उन्होंने लोगों के मौलिक अधिकारों को लेकर यह संशोधन कराया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि 1975 में लगे आपातकाल को देश में दोबारा न दोहराया जा सके।

    11:16 (IST)24 Feb 2019
    Modi Live Updates : मोरार जी देसाई पर बोले पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि 29 फरवरी को मोरार जी देसाई का जन्मदिन है। यह तारीख 4 साल में एक बार ही आती है। उन्होंने देश के मुद्दों पर बात की तो तत्कालीन सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया। उन्होंने संविधान में कई जरूरी संशोधन भी करवाए।

    11:15 (IST)24 Feb 2019
    Modi Live Updates : बिरसा मुंडा पर बोल रहे हैं पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के बिरसा मुंडा के बारे में बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा ने अंग्रेजों से जंग की और देश के लोगों के लिए काम किया।

    11:10 (IST)24 Feb 2019
    Modi Live Updates : नेशनल वॉर मेमोरियल से मिलेगा यह संदेश

    पीएम मोदी ने कहा कि नेशनल वॉर मेमोरियल देश के लिए शहीद होने वाले जवानों के बलिदान, साहस का संदेश देगा। इससे देश के लोगों को संदेश मिलेगा कि जब तक सैनिक सीमा पर तैनात हैं, वे सुरक्षित हैं।

    11:08 (IST)24 Feb 2019
    Modi Live Updates : पीएम मोदी ने किया नेशनल वॉर मेमोरियल का जिक्र

    पीएम मोदी ने कहा कि 25 फरवरी को राष्ट्रीय शहीद स्मारक देश के शहीदों को सुपुर्द किया जाएगा। यह नेशनल वॉर मेमोरियल दिल्ली में इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति के पास बनाया गया है। यह स्वतंत्रता के बाद देश के लिए शहीद होने वाले जवानों के साहस का प्रतीक है।

    11:06 (IST)24 Feb 2019
    PM Modi Live Updates : शहीदों व उनके परिवारों के जज्बे को सराहा

    पीएम मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों और उनके परिवारों के जज्बे को सराहा। उन्होंने कहा कि इस बलिदान से देश के युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए।

    11:02 (IST)24 Feb 2019
    PM Modi Live Updates : पीएम मोदी ने शुरू की ‘मन की बात’

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है। उन्होंने सबसे पहले पुलवामा के शहीदों का जिक्र किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने कहा कि यह शहादत आतंक को समूल नष्ट करने के लिए हमें प्रेरित करेगी।

    Next Stories
    1 बैरियर तोड़ प्‍लैटफॉर्म से जा टकराई दून एक्‍सप्रेस, महिला घायल
    2 Pulwama Attack : ओवैसी बोले- हमले में पाक और ISI का हाथ, मसूद अजहर को बताया जैश-ए-शैतान
    3 मुसीबत में ‘शॉटगन’ की बेटी सोनाक्षी सिन्हा, मुकदमा हुआ दर्ज, जानें पूरा मामला
    IPL 2020 LIVE
    X