ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ़, कहा- जो कहते हैं वो करते हैं

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हैं कि सत्ता में आने के बाद उन्होंने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा दिया और इस दिशा में पहल की।

Author नई दिल्ली | March 6, 2016 14:56 pm
राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी। (फाइल फोटो)

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार (5 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ आह्वान की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री यहां कोई सलाह देने या बोलने नहीं आए हैं लेकिन उनकी मौजूदगी यह स्पष्ट करती है कि वे जो कहते हैं, वह करते हैं।

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की पहल पर आयोजित राज्य विधानसभाओं की महिला विधायकों और पार्षदों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हैं कि सत्ता में आने के बाद उन्होंने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा दिया और इस दिशा में पहल की।

उन्होंने कहा कि आज के कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री कोई सलाह नहीं देने जा रहे हैं, न उन्हें कुछ बोलना है लेकिन वे एक घंटा यहां मौजूद हैं। यह उनकी इस विषय पर प्रतिबद्धता को स्पष्ट करता है। प्रणब मुखर्जी ने कहा कि यह स्पष्ट करता है कि वह जो कहते हैं, वह करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App