ताज़ा खबर
 

तीन दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे प्रणब मुखर्जी, ये रहेगा उनका कार्यक्रम

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 12 दिसंबर से पश्चिम बंगाल के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे और इस दौरान वह यहां, हावड़ा और अपनी पूर्व संसदीय सीट जंगीपुर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Author कोलकाता | December 10, 2015 3:11 PM
मुखर्जी ने इस बात का खुलासा अपनी पुस्तक ‘द कोलिशन इयर्स’ में किया है।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 12 दिसंबर से पश्चिम बंगाल के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे । वह हावड़ा और अपनी पूर्व संसदीय सीट जंगीपुर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। राज्य सचिवालय के अधिकारियों ने आज कहा कि राष्ट्रपति 12 दिसंबर को अपराह्न में दिल्ली से यहां आएंगे और शाम को भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद में शहाबुद्दीन अहमद की हालिया पेंटिंग की प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।

राष्ट्रपति 13 दिसंबर की सुबह राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में देब रंजन मुखर्जी स्मारक व्याख्यान देंगे। वीरभूम जिले में एक स्कूल द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बाद में राष्ट्रपति दोपहर में हावड़ा जिले के सालकिया के सेठ बंसीलाल जलां स्मारक मंदिर में भगवान शिव की 51 फुट ऊंची मूर्ति का अनावरण करेंगे। शाम को वे विधान स्मारक न्यास द्वारा आयोजित पंडित जवाहरलाल नेहरू की 125वीं जंयती समारोह में भाग लेंगे। 14 दिसम्बर को राष्ट्रपति हिस्टोरिक एशियाटिक सोसायटी में इंदिरा गांधी स्मृति व्याख्यान देंगे । इसके बाद राष्ट्रपति जंगीपुर के लिये रवाना होंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App