ताज़ा खबर
 

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष का भाजपा पर वार, कहा- राम मंदिर निर्माण के पक्ष में नहीं बीजेपी, चुनाव में भुनाना चाहती है मुद्दा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी और साफ स्थिति नहीं होने के चलते अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण के पक्ष में नहीं है।

Author Updated: January 21, 2019 7:21 AM
महंत नरेन्द्र गिरी, फोटो सोर्स- ANI

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी और साफ स्थिति नहीं होने के चलते अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण के पक्ष में नहीं है। ऐसे में कुंभ के अंत के साथ की सारे साधु संत अयोध्या की ओर रुख करेंगे और राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाएंगे।

महंत नरेन्द्र गिरी का भाजपा पर वार: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण के पक्ष में नहीं है चूंकि वो इस मुद्दे को लोकसभा चुनाव के लिए भुनाना चाहते हैं। लेकिन हमने फैसला कर लिया है कि कुंभ के अंत के साथ ही हम सभी साधू संत अयोध्या का रुख कर देंगे। इसके साथ ही वहां पहुंचकर राम मंदिर निर्माण शुरू कर देंगे।

धर्म संसद से नहीं निकलेगा हल: गौरतलब है कि हाल ही में महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा था कि धर्म संसद में राम मंदिर का कोई हल नहीं निकलने वाला है। धर्म संसद हर साल होती है। लेकिन फैसला कुछ नहीं होता। ऐसे में अखिल भारतीय अखाड़ा बैठक के बाद अयोध्या का रुख कर देगा।

टल गई सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई: महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि सभी साधू संत एक साथ मिलकर प्रयास करेंगे। गौतलब है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को एक बार फिर सुनवाई 29 जनवरी तक टल गई है। अब 29 जनवरी की नई बेंच सुनवाई करेगी। बता दें कि पांच जजों के संविधान पीठ में जस्टिस ललित ने खुद को सुनवाई से अलग कर दिया था। जिसके बाद बेंच ने सुनवाई को 29 जनवरी के लिए टाल दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शादी में गया था पति, घर में घुसकर तीन लोगों ने उसकी पत्नी को कर दिया आग के हवाले
2 साउथ पोल में ITBP की डीआईजी अपर्णा ने फहराया तिरंगा, 111 किमी बर्फ में पैदल किया सफर तय
3 पीएल पुनिया ने गठबंधन पर कहा- हर कोई पीएम बनने योग्य, संबित पात्रा बोले- कुर्सी हटाकर दरी बिछा दो