ताज़ा खबर
 

प्रयागराज में दीवारों को भगवा रंग से पोता, शिकायत पर बचाव में योगी सरकार के मंत्री बोले- यह विकास कार्य

घटना सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्री नंद गोपाल नंदी के इलाके की है। हालांकि योगी के मंत्री ने इसे सही ठहराया है और उनका कहना है कि यह विकास कार्य है। इसे लेकर विवाद नहीं होना चाहिए।

Uttar Pradesh, Saffron, BJP,उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के घर के आसपास के सभी घरों को भगवा रंग में रंगवा दिया गया है। (फोटो- सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक इलाकों के दीवारों को भगवा रंग से रंगे जाने का मामला सामने आया है। प्रयागराज के एक व्यवसायी ने कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि इन लोगों ने उनके घर और आस-पास के इलाकों की दीवारों को भगवा रंग से रंग दिया है।उनका कहना है कि जब उन्होंने इन लोगों को दीवारों को रंगने से रोका तो इन लोगों ने उनसे अभद्रता की और धमकाया।

राज्य की राजधानी लखनऊ से लगभग 200 किलोमीटर दूर – प्रयागराज के बहादुरगंज इलाके में अपने घर की बालकनी से सोमवार व्यवसायी रवि गुप्ता द्वारा शूट की गई लगभग एक मिनट लंबी क्लिप – लोगों के एक समूह को उनके घर की बाहरी दीवारों पर भगवा रंग छिड़कते हुए दिखाया गया है। वीडियो में आवाज आती है देखिए कैसे गुंडागर्दी बढ़ गई है। वीडियो में एक शख्स उन लोगों से ऐसा नहीं करने के लिए कहता है। वहीं एक अन्य शख्स को वीडियो में कहता सुना जा सकता है कि यह सब नंद गोपाल नंदी के इशारों पर हो रहा है।

घटना सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्री नंद गोपाल नंदी के इलाके की है। हालांकि योगी के मंत्री ने इसे सही ठहराया है और उनका कहना है कि यह विकास कार्य है। इसे लेकर विवाद नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इलाके का विकास और सौन्दर्यीकरण किया जा रहा है, जिसका कुछ लोग राजनैतिक लाभ लेने के लिए जबरन विरोध करे रहे हैं। यह पूरी तरह से भगवा नहीं है। इनमें लाल, हरा और यहां तक ​​कि चॉकलेट रंग भी है। कुछ लोग को लगता है सौंदर्यीकरण पसंद नहीं है। ये लोग ‘विकास-विरोधी’ हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थान में बड़ी टूट: सचिन पायलट की छुट्टी के बाद टोंक में 59 कांग्रेस पदाधिकारियों का इस्तीफा, पाली में भी जिलाध्यक्ष ने दिया त्यागपत्र
2 कांग्रेस की कार्रवाई के बाद एक्टिव मोड में बीजेपी, ओम माथुर बोले- सचिन पायलट के लिए खुले हैं भाजपा के दरवाजे
3 राजस्थानः 15 साल पहले किस्मत से मिली थी पंचायत समिति की प्रधानी, जानें कौन हैं नए Congress प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा
ये पढ़ा क्या?
X