ताज़ा खबर
 

प्रयागराज : कुंभ मेले में हेलिपोर्ट के लिए बन रही बिल्डिंग ढही, बुधवार देर रात हुआ हादसा

प्रयागराज में कुंभ मेले को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है। बुधवार देर रात कुंभ मेले में हेलिपोर्ट के लिए बनाई जा रही इमारत का एक हिस्सा ढह गया। हादसे के वक्त बिल्डिंग में 2 मजदूर मौजूद थे।

कुंभ मेले के लिए बनी रही इमारत ढही। फोटो सोर्स : एएनआई

प्रयागराज में कुंभ मेले को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है। बुधवार देर रात कुंभ मेले में हेलिपोर्ट के लिए बनाई जा रही इमारत का एक हिस्सा ढह गया। हादसे के वक्त बिल्डिंग में 2 मजदूर मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और मजदूरों को सकुशल बाहर निकाल लिया।

कुंभ मेले में अरेंजमेंट के लिए बन रही है यह इमारत : जानकारी के मुताबिक, यह बिल्डिंग कुंभ मेले के दौरान अरेंजमेंट बरकरार रखने के लिए बनाई जा रही है। इसके एक हिस्से में हेलिपोर्ट बनाया गया है, जहां देश के अलग-अलग हिस्सों से आने वाले वीआईपी के हेलिकॉप्टर उतरेंगे। बुधवार देर रात अचानक बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। हालांकि, इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP में योगी राज: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नहीं मिला डॉक्टर, महिला ने फर्श पर दिया बच्चे को जन्म
2 सिक्किम: SDF सांसद बोले- सत्ता में लौटे तो राज्य में लागू कर देंगे ‘यूनिवर्सल बेसिक इनकम’ योजना
3 MP : तीन साल में लापता हुए 23 हजार बच्चे, ऐसे मामले CM कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में सबसे ज्यादा
ये पढ़ा क्या?
X