ताज़ा खबर
 

प्रयागराज : कुंभ मेले में हेलिपोर्ट के लिए बन रही बिल्डिंग ढही, बुधवार देर रात हुआ हादसा

प्रयागराज में कुंभ मेले को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है। बुधवार देर रात कुंभ मेले में हेलिपोर्ट के लिए बनाई जा रही इमारत का एक हिस्सा ढह गया। हादसे के वक्त बिल्डिंग में 2 मजदूर मौजूद थे।

Author Published on: January 10, 2019 9:41 AM
कुंभ मेले के लिए बनी रही इमारत ढही। फोटो सोर्स : एएनआई

प्रयागराज में कुंभ मेले को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है। बुधवार देर रात कुंभ मेले में हेलिपोर्ट के लिए बनाई जा रही इमारत का एक हिस्सा ढह गया। हादसे के वक्त बिल्डिंग में 2 मजदूर मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और मजदूरों को सकुशल बाहर निकाल लिया।

कुंभ मेले में अरेंजमेंट के लिए बन रही है यह इमारत : जानकारी के मुताबिक, यह बिल्डिंग कुंभ मेले के दौरान अरेंजमेंट बरकरार रखने के लिए बनाई जा रही है। इसके एक हिस्से में हेलिपोर्ट बनाया गया है, जहां देश के अलग-अलग हिस्सों से आने वाले वीआईपी के हेलिकॉप्टर उतरेंगे। बुधवार देर रात अचानक बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। हालांकि, इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP में योगी राज: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नहीं मिला डॉक्टर, महिला ने फर्श पर दिया बच्चे को जन्म
2 सिक्किम: SDF सांसद बोले- सत्ता में लौटे तो राज्य में लागू कर देंगे ‘यूनिवर्सल बेसिक इनकम’ योजना
3 MP : तीन साल में लापता हुए 23 हजार बच्चे, ऐसे मामले CM कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में सबसे ज्यादा