ताज़ा खबर
 

BJP की प्रियंका Vs कांग्रेस की प्रियंका: एक को बनाया दुर्गा तो दूसरी को महिषासुर, पोस्टर हुए VIRAL

उत्तर प्रदेश में ऐसे पोस्टर देखने को मिल रहे हैं जिसमें कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को महिषासुर के रूप में दिखाया जा रहा है जबकि एक भाजपा महिला नेता को देवी दुर्गा के रूप में।

बाराबंकी में लगे पोस्टर्स, फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश में ऐसे पोस्टर देखने को मिल रहे हैं जिसमें कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को महिषासुर के रूप में दिखाया जा रहा है जबकि एक भाजपा महिला नेता को देवी दुर्गा के रूप में। वहीं इस पूरे मामले पर भाजपा महिला नेता का कहना है कि उन्हें इन पोस्टर्स की जानकारी नहीं है। वहीं वो जल्द से जल्द जिसने भी ये पोस्टर्स लगवाए हैं उनका पता लगाएंगी।

प्रियंका गांधी को बनाया महिषासुर: दरअसल ये पोस्टर्स उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में देखने को मिल रहे हैं। इन पोस्टर्स में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को महिषासुर के रूप में दिखाया गया है जबकि देवी दुर्गा के रूप में दिख रही हैं। भारतीय जनता पार्टी की विधायक प्रियंका सिंह रावत। ऐसे में ये पोस्टर्स न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक तरफ जहां कांग्रेस इससे नाराज नजर आ रही है तो वहीं दूसरी ओर प्रियंका सिंह रावत को इनकी कोई जानकारी नहीं है।

 

प्रियंका सिंह रावत का क्या है कहना: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को महिषासुर के रूप में दिखाए गए जबकि देवी दुर्गा के रूप में दिख रही प्रियंका सिंह रावत का कहना है कि उनको इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। वहीं वो जल्द से जल्द उस शख्स का नाम पता लगाकर रहेंगी जिसने भी ये पोस्टर्स लगवाए हैं।

बिहार में पीएम मोदी बने थे महिषासुर: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी नेता को किसी देवी-देवता या असुर के रूप में नजर आए हो। इससे पहले हाल ही में बिहार में कुछ पोस्टर्स लगे थे जिसमें पीएम मोदी को महिषासुर जबकि राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दिखाया गया था। हालांकि उन पोस्टर्स से कांग्रेस ने दूरी बना ली थी और कहा था कि उनकी तरफ से ऐसे पोस्टर नहीं लगाए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App