ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कुमार विश्वास के खिलाफ AAP दफ्तर के बाहर लगाए पोस्टर, लिखा- भाजपा का यार है, कवि नहीं गद्दार है

पोस्टर्स में कुमार को पार्टी से निकाले जाने की भी मांग की गई है।

आप दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर (Photo: ANI)

आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के खिलाफ पार्टी के भीतर से ही आवाज उठती दिख रही है। पार्टी के कोषाध्यक्ष नियुक्त किए गए दीपक बाजपेयी और पूर्व दिल्ली इकाई संयोजक दिलीप पांडे द्वारा ट्वीट के जरिए कुमार विश्वास पर निशाना साधने के बाद अब दिल्ली स्थित पार्टी ऑफिस के बाहर कुछ पोस्टर नजर आए हैं। इन पोस्टर पर कुमार विश्वास के खिलाफ कई बातें कही गई हैं। इन पोस्टर्स में कुमार विश्वास को भाजपा का समर्थक और आप के लिए गद्दार बताया गया है। इसके अलावा उन्हें पार्टी से निकाले जाने की भी मांग की गई है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका कि ये पोस्टर्स किसने लगाए हैं।

पोस्टर में लिखा है: “भाजपा का यार है। कवि नहीं गद्दार है।
छिप-छिप कर हमला करता है। वार पीठ पर करता है।
ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो, बाहर करो।
कुमार विश्वास का काला सच खुलकर बताने के लिए भाई दिलीप पांडे का आभार।”

बता दें कि गुरुवार को पूर्व दिल्ली इकाई संयोजक दिलीप पांडे ने भी कुमार विश्वास पर यह कहते हुए निशाना साधा कि वह राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर इतनी नर्मी क्यों बरत रहे हैं जबकि कांग्रेस के खिलाफ उनके तेवर गर्म हैं। पिछले दिनों राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कुमार विश्वास ने स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की थी। बैठक में कुमार विश्वास की ओर से नेताओं को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत किसी नेता पर निजी टिप्पणियां नहीं करने के निर्देश दिए थे।

दिलीप पांडे ने ट्वीट के जरिए विश्वास से सवाल पूछते हुए कहा- “भैया, आप कांग्रेसियों को ख़ूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के ख़िलाफ़ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों? कुमार विश्वास भी अक्सर पार्टी के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। कई बार तो उनपर ‘भाजपा-आरएसएस का एजेंट’ होने के आरोप भी लगाए गए हैं।

1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट फैसला: गैंगस्टर अबू सलेम सहित 6 दोषी करार, अब्दुल काय्यूम बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App