ताज़ा खबर
 

VIDEO: चेकिंग के लिए रोका, शराब के नशे में धुत स्टूडेंट ने पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार

कर्नाटक के ईस्ट गोदावरी जिले के काकीनाडा शहर में नशे मे एक युवा ने पुलिसकर्मी पर अपनी कार चढ़ा दी। इस घटना में हेड कांस्टेबल घायल हो गया। कार ड्राइवर की पहचान 21 वर्षीय श्रीनिवास के रूप में हुई है।

Author नई दिल्ली | March 28, 2018 12:16 PM

कर्नाटक के ईस्ट गोदावरी जिले के काकीनाडा शहर में नशे मे एक युवा ने पुलिसकर्मी पर अपनी कार चढ़ा दी। इस घटना में हेड कांस्टेबल घायल हो गया। कार ड्राइवर की पहचान 21 वर्षीय श्रीनिवास के रूप में हुई है। वह बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र बताया जाता है।घटना उस समय हुई, जब रविवार(25 मार्च) को पुलिस शहर में चेकिंग मुहिम चला रही थी। यह चेकिंग टाउन पुलिस स्टेशन के पास पुलिस ने लगा रखी थी। इस दौरान जब हेड कांस्टेबल ने कार को रोकने की कोशिश की तो छात्र ने चढ़ा दी। उसने बैरिकेडिंग भी तोड़ दी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी छात्र थोदांदी का रहने वाला है। वह काकीनाडा के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। कार में श्रीनिवास के साथ उसके पांच अन्य साथी थे। सभी शराब के नशे में थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज से दिखता है कि पुलिस छात्र की कार को रोकने की कोशिश कर रही है, कार सड़क के बाईं ओर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। इस बीच कार तेजी से आगे बढ़ती है और चपेट में आकर हेड कांस्टेबल घायल हो जाता है।

पुलिस तुरंत काकीनाडा के सरकारी अस्पताल में लेकर हेड कांस्टेबल को भर्ती कराया। बाद में कार का पीछा कर बरामद कर लिया गया। उधर डिप्टी एसपी रवि वर्मा ने कहा कि पुलिस के रोकने के बावजूद उसने भागने की कोशिश की और हेड कांस्टेबल पर कार चढ़ा दी।श्रीनिवास को मंगलवार(26 मार्च) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काकीनाडा शहर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 332 और 307 के तहत यानी लापरवाह ड्राइविंग और अधिकारियों पर हमला करने के मामले में केस दर्ज किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App