ताज़ा खबर
 

VIDEO: आतंकी हमले के बाद शव के पास सुबक रहा था 3 साल का मासूम, सुरक्षाबलों ने मां के पास पहुंचाया

रिश्तेदार के शव पर बिलखते हुए बच्चे की तस्वीर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। हालांकि कई यूजर्स ने उनपर निशाना साधा है।

Jammu & Kashmir Police, Jammu & Kashmirबच्चे को बाद में उसके मां को सौंप दिया गया।

जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में बुधवार (एक जुलाई, 2020) को आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों के एक दल पर हमला कर दिया, जिसमें सीआरपीएफ के कम से कम एक जवान और अन्य नागरिक की जान चली गई। आतंकी हमले में सुरक्षाबलों ने तीन साल के एक बच्चे को सकुशल बचा लिया। आतंकवादियों की गोली लगने से मासूम के रिश्तेदार की मौत हो गई। उस वक्त बच्चा वहीं था और रिश्तेदार के शव के पास ही सुबक-सुबक कर रो रहा था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकी हमले के दौरान तीन साल के बच्चे को गोलियां लगने से बचाया गया। बच्चे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुरक्षाकर्मी उसे स्नेह करते हुए नजर आ रहे हैं। बच्चे को बाद में उसके मां को सौंप दिया गया।

आतंकवादी हमले में दो अन्य जवान घायल भी हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के एक नाका दल पर गोलियां चला दीं, जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान और एक अन्य नागरिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के एक जवान और एक नागरिक को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

Weather Forecast Today Live Updates

रिश्तेदार के शव पर बिलखते हुए बच्चे की तस्वीर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। हालांकि कई यूजर्स ने उनपर निशाना साधा है। गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवानी उनमें से एक हैं। उन्होंने भाजपा नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि ये शाखा के व्यवहार का स्तर है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले अलोकतांत्रिक तरीके से जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने अनुच्छेद 370 को हटाया गया। भरोसा दिया गया कि इससे कश्मीर में शांति आएगी। और उसी समय पर एक रोते हुए बच्चे और कश्मीरी नागरिक की मौत का मजाक उड़ा रहे हैं। वहां पर अभी तक शांति नहीं है। आपने यह भी साबित कर दिया कि आप बेशर्म हैं।

इधर सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास बुधवार को घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि राजौरी के केरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा से 400 मीटर अंदर आ चुके एक समूह को सैनिकों ने सुबह करीब पांच बजकर 55 मिनट पर रोका, जिसके बाद वहां गोलीबारी शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया। उसके पास से एक ए.के 47 और दो मैगजीन बरामद हुई है। अधिकारी ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक समूह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी थी। घटना पर विस्तृत जानकारी का अभी इंतजार है। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Realme C11: लॉन्च हुआ 5,000 mAh बैटरी वाला दमदार बजट स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
आज का राशिफल
X