ताज़ा खबर
 

लखनऊ: चोर थाने के सामने से ही उड़ा ले गए नीली बत्ती लगी पुलिस की जीप

सुबह पुलिसवालों ने देखा कि जीप अपनी जगह से गायब है। आनन-फानन में इधर-उधर जीप की खोजबीन शुरू हो गई।
यूपी पुलिस की इस जीप की तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

यूपी में चोरों ने सारी हदें पार करते हुए थाने से पुलिस की जीप ही गायब कर दी। मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाने का है। मंगलवार रात थाने के बाहर ही नीली बत्ती लगी पुलिस की जीप खड़ी थी। बुधवार सुबह पुलिसकर्मियों ने देखा कि जीप अपनी जगह से गायब है। आनन फानन में इधर उधर जीप की खोजबीन शुरू हो गई। शाम होते-होते यूपी पुलिस को कामयाबी मिली और चोर सहित जीप पुलिस के हत्थे चढ़ गई। जिले के एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा है कि थाने की लापरवाही से इस तरह की घटना घटी। उन्होंने जांच के आदेश देते हुए लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब चोरों ने नीली बत्ती लगी सरकारी गाड़ी पर हाथ साफ किया हो। इससे पहले 2016 में नोएडा से ITBP के आईजी की सरकारी गाड़ी चोरों ने पार कर दी थी। ऐसी ही एक घटना हरदोई के एसपी के साथ भी घट चुकी है। दरअसल एसपी राजीव मल्होत्रा लखनऊ अपने घर गए थे। वहां उनके घर के सामने से ही चोरों ने उनकी सरकारी टाटा सूमो पर हाथ साफ कर दिया था।

इस तरह की घटनाएं यूपी में चोरों के बुलंद हौंसलों की गवाही देती हैं। इन हरकतों को देख आम आदमी के मन में एक भय बैठ जाता है कि जब पुलिसवाले ही चोरों से नहीं बच पा रहे हैं तो आम इंसान का क्या होगा।

मेरठ: हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े के साथ की बदसलूकी, घर से घसीटकर ले गए पुलिस थाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.