ताज़ा खबर
 

बंगालः BJP के नए राष्ट्रीय सचिव के खिलाफ शिकायत, बोले थे- COVID-19 हुआ तो CM ममता को लगा लूंगा गले…

हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं। उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिया गया था।

TMC, BJPभाजपा नेता अनुपम हाजरा, तस्वीर में दाईं तरफ। (पीटीआई)

भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। बंगाल से भाजपा के नए राष्ट्रीय सचिव बने हाजरा ने कहा कि अगर उन्हें घातक कोरोना वायरस महामारी हुई तो वो सीएम ममता को गले लगा लेंगे। मामले में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की गई है। शिकायत राज्य में सत्ताधारी टीएमसी की रिफ्यूजी सेल ने ये कहते हुए दर्ज करवाई है कि भाजपा नेता ने एक महिला और राज्य की प्रमुख के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है।

शिकायत में सार्वजनिक पटल की महिला की छवि खराब करने के लिए भाजपा नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। साथ ही कहा गया कि उन्होंने ऐसी टिप्पणी कर शिकायतकर्ता की भावनाओं को आहत किया है। मामले में दार्जिलिंग के सिलीगुड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

जनवरी, 2019 में एनसीपी छोड़ भाजपा में शामिल हुए अनुपम हाजरा ने रविवार को सीएम के खिलाफ टिप्पणी करते हुए कहा, ‘अगर किसी दिन मुझे कोरोना वायरस हो गया तो मैं सीएम ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा। तभी वो उन लोगों को दर्द समझेंगी जिन्होंने इस बीमारी का सामना किया है और महामारी के दौरान करीबी और प्रियजनों को खो दिया।’

इधर खुद के खिलाफ शिकायत पर हाजरा की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया में बताया कि वो आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। दूसरी तरफ अनुपम हाजरा के बयान पर भाजपा ने दूरी बना ली है। भाजपा के नए उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को सावधानी से अपनी बात रखनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं। उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिया गया था। भाजपा ने मार्च 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें जादवपुर से टिकट दिया लेकिन वह हार गए।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Bihar Elections 2020: पूर्व सांसद की पत्नी लवली आनंद ने ज्वॉइन की RJD, कहा- नीतीश सरकार ने दिया धोखा, राजपूतों को ठगा; NDA के लिए कर चुकी हैं प्रचार
2 यूपी के 39 जिलों में ऊंचे पदों पर 46 ठाकुर अफसर- AAP के संजय सिंह ने बनाई लिस्‍ट
3 विरोध प्रदर्शन के बीच सीएम येदियुरप्पा बोले- नतीजों के लिए 6 महीने तक इंतजार करें
आज का राशिफल
X