ताज़ा खबर
 

चेन्‍नई: बर्थडे पार्टी पर धावा बोला तो पुलिस के हाथ लगा जैकपॉट, पकड़े गए 75 अपराधी

पुलिस ने मौके पर करीब 60 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन 15 बदमाश उत्तरी मलायंबकम की ओर भाग निकले थे जिन्हें गांववालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

चेन्नई की एक पार्टी में छापा मारने से पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। यहां पार्टी में जश्न मना रहे करीब 100 लोगों को पुलिस ने दबोच लिया। पार्टी में पकड़े गए 100 लोगों में से करीब 75 लोगों को जेल भेज दिया गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल भेजे गए लोगों पर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज थे। यह पार्टी एक हिस्ट्रीशूटर के जन्मदिन के मौके पर हो रही थी। हिस्ट्रीशूटर का नाम बीनू बताया जा रहा है। बीनू पर हत्या समेत करीब 28 अपराधिक मामले दर्ज हैं, पुलिस काफी समय से हिस्ट्रीशूटर बीनू की तलाश में थी। यह घटना मंगलवार (6 फरवरी) की बताई गई है।

दरअसल यह पार्टी हिस्ट्रीशूटर बीनू के जन्मदिन के अलावा उसके दोबारा अपराध की दुनिया में कदम रखने को लेकर हो रही थी। बीनू पिछले 2 साल से अंडरग्राउड था और अब फिर से अंडरवर्ल्ड में कदम रख रहा था, इसलिए उसकी पहचान कायम करने के लिए 6 फरवरी यानी उसके जन्मदिन पर एक पार्टी रखी गई थी। इस दिन वह 47 वर्ष का हो गया है। बर्थडे पार्टी चेन्नई के पूनामाली के मलायंबकम गांव में हो रही थी, जिसमें शहर के तमाम बदमाशों को बुलाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पल्लू मदन नाम का एक हिस्ट्रीशीटर इसी पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी बाइक से जा रहा था। पल्लीकरनाई थाने के पुलिसवाले ने रुटीन चेकिंग के दौरान उसे पहचान लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने जब पल्लू मदन से पूछताछ की तो पता चला कि वो बीनू की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहा जिसमें पूरे शहर के हिस्ट्रीशीटर एक साथ इकट्ठा होने वाले हैं। तत्काल पल्लीकरनाई पुलिस ने अंबातूर के डिप्टी कमिश्नर एस. सर्वेशराज को सूचना दी। एस. सर्वेशराज ने पुलिस कमिश्नर एके विश्वनाथन को बताया। इसके बाद रात के 9 बजे पुलिस विभाग की बैठक हुई, जिसमें रेड डालने की तैयारी की गई। करीब 60 पुलिसवालों की एक टीम बनाई गई। पुलिस ने सादे कपड़ों में रात 11 बजे कैब से मलायंबकम पहुंची।

इधर केक कटा और उधर पुलिस ने बदमाशों पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि केक काटने काटने लिए सामान्य चाकू नहीं बल्कि बड़ा चाकू इस्तेमाल किया गया था। मौके पर करीब 60 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन 15 बदमाश उत्तरी मलायंबकम की ओर भाग निकले थे जिन्हें गांववालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। हालांकि इस पार्टी से करीब 12 से ज्यादा गैंगेस्टर फरार होने में कामयाब रहे हैं। फरार गैंगेस्टरों में बीनू, कनागू और विक्की भी शामिल थे, जो पुलिस की हिट लिस्ट में शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 45 बाइक, सात कार, 15 हथियार और कई मोबाइल बरामद कर लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App