ताज़ा खबर
 

यूपी पुलिस के ऑफिसर पर तलाकशुदा पत्नी ने लगाया आरोप, कहा- धोखे से तलाक देकर की दूसरी शादी, कई महिलाओं से हैं संबंध

तनु श्री ने इस मामले में इंसाफ के लिए सीएम योगी आदित्य नाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है।

UP Police, Meerut zone, ASP, ADG, Mahesh atri, Illicit relationship, Wife beating, physical abuse, UP news, Hindi news, Jansattaपुलिस अधिकारी की पूर्व पत्नी ने कुछ सबूत भी एडीजी को सौंपे। (Youtube grab/ETV UP Uttarakhand)

उत्तर प्रदेश के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर अपनी तलाकशुदा पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इस पुलिस अधिकारी पर दूसरी कई महिलाओं से अवैध संबंध रखने का भी आरोप है। मेरठ में डायल 100 के एसपी पद पर तैनात महेश अत्री पर ये आरोप कोई और नहीं उनकी तलाकशुदा पत्नी ने ही लगाया है। महेश अत्री की पूर्व पत्नी बुधवार (24 मई) को मेरठ जोन के एडीजी अरविंद कुमार ने मिली और फूट फूट कर अपनी आपबीती बताईं। पीड़ित महिला का कहना है कि 4 साल पहले उनके पति ने इन्हें धोखे से तलाक दे दिया था। पीडित महिला का कहना है कि उनके पति ने जायदाद खरीदने के बहाने से कुछ कागजातों पर दस्तखत करवा लिये, बाद में उन्हें पता चला कि ये तलाक के दस्तावेज थे। इस सच्चाई को जानते ही इस महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। लेकिन तब तक महेश अत्री ने एक दूसरी महिला से शादी कर ली थी।

एडीजी के सामने फरियाद में महिला ने कहा कि महेश अत्री के दूसरी महिलाओं के साथ भी संबंध है। और जब वो इस बारे में कोई भी आवाज उठाती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है। मुरादाबाद की रहने वाली पीड़िता तनुश्री ने अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि 2002 में उनकी शादी महेस अत्री से हुई थी। शादी के बाद उन्हें एक बेटा और एक बेटी भी पैदा हुआ। लेकिन उसके बाद धीरे धीरे उसके पति का व्यवहार बदलने लगा। और एक दिन उनसे धोखे से तलाक ले लिया गया। बुधवार को तनु श्री अपने बच्चों के साथ एडीजी से शिकायत करने पहुंची थी।

तनु श्री ने इस मामले में इंसाफ के लिए सीएम योगी आदित्य नाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेस अत्री का कहना है कि वे तलाक नहीं चाहते थे और सब कुछ उनकी पूर्व पत्नी की मर्जी से हुआ था। पीडिता की शिकायत पर एडीजी ने कहा कि दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, लिहाजा मामले की गहराई से पड़ताल की जाएगी।

Next Stories
1 सहारनपुर में ठाकुर-दलित संघर्ष पर बोलीं मायावती- सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे हैं बीजेपी-संघ के लोग
2 जम्मू कश्मीर में हथियार छीनकर बैंक लूटना चाहते थे आतंकी, मिर्ची पाउडर से डरकर भागे
3 Twitter पर बीजेपी के ‘शत्रु’ ने पार्टी के ‘सुमो’ पर की सवालों की बौछार, पूछा- आपकी हैसियत क्या है?
ये पढ़ा क्या?
X