ताज़ा खबर
 

UP: अमरोहा में पुलिस के साथ एनकाउंटर में घायल हुआ इनामी बदमाश, कांस्टेबल को भी लगी गोली

यूपी पुलिस ने एक इनामी बदमाश को उत्तर प्रदेश के अमरोहा से गिरफ्तार किया है जो कि गो-हत्या के तीन मामलों में वांछित था।

जंगलों में छिपकर बैठा था गो-हत्या का इनामी ‘फरमान’, यूपी पुलिस ने धरा (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पुलिस ने एक बीस-हज़ार का इनामी बदमाश ‘फरमान’ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूत्रों से इसकी सूचना मिली कि फरमान अमरोहा के पास भिकानपुर जंगलों में अपने एक साथी के साथ छिपा बैठा था। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम ने जंगल में दबिश देकर फरमान को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई, जिसमें गोली लगने से यूपी पुलिस के कांस्टेबल अतुल जख्मी हो गए। बदमाश फरमान भी गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को सैदंगंली थाना क्षेत्र के हसनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
National Hindi Khabar, 7 September 2019 LIVE News Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

इस मामले पर जानकारी देते हुए अमरोहा के पुलिस अधिकारी एसपी विपिन टाडा ने बताया, “पुलिस द्वारा जांच के लिए रोकने पर अभियुक्त फरमान और उसके साथी ने फायरिंग शुरू कर दी जिसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस ने फरमान को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका सहयोगी भागने में सफल रहा, पुलिस उसके सहयोगी को ढूँढने में लगी हुई है। गिरफ्तार किया गया फरमान बीस हज़ार का इनामी बदमाश था जो गो-हत्या के तीन मामलों वांछित था । पुलिस ने उसके पास से एक बाइक और एक देसी पिस्तौल बरामद की है मुजरिम फरमान गो-हत्या के तीन मामलों में वांछित था।”

बता दें कि अमरोहा में एक एनकाउंटर के चलते पुलिस की टीम पहुंची थी इसी बीच उसे खबर मिली कि गो-हत्या का अभियुक्त और इनामी बदमाश पास के ही भिकानपुर जंगलों में छिपा बैठा है जिसके बाद पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई की।

Next Stories
1 JNU में छात्र संघ चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू, रिकॉर्ड 67.9 फीसदी पड़े वोट
2 CM योगी बोले- अब प्रदेश में नहीं बनेगा कोई दूसरा कैराना, अपराधियों में है खौफ
3 प्रियंका गांधी का BJP पर हमला, कहा- 100 दिनों की ‘बर्बादी का जश्न’ मना रही है मोदी सरकार, अर्थव्यवस्था है खस्ताहाल
CSK vs DC Live
X