ताज़ा खबर
 

‘कांग्रेसी कैंटीन’ के खाने में कॉकरोच, दो ड्राइवर गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तब देखा कि हेमंत ने ही खाने में कॉकरोच डाला था, जिसे वह अपने साथ लेकर आया था।
Author October 24, 2017 14:14 pm
‘कांग्रेसी कैंटीन’ के खाने में कॉकरोच (फाइल फोटो)

कर्नाटक में पुलिस ने राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे इंदिरा कैंटीन के खाने में कॉकरोच डालने के आरोप में दो ऑटो रिक्शा चालकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने यह स्वीकार कर लिया कि पब्लिसिटी पाने के लिए उन्होंने ही खाने में जानबूझकर कॉकरोच डाला था। हेमंत और देवराज नाम के दो ऑटो रिक्शा चालक शुक्रवार को अपने दो अन्य साथियों के साथ कामाक्षिपाल्या के इंदिरा कैंटीन में खाने गए थे और जब उनके खाने में से कॉकरोच निकला तब उन्होंने हंगामा मचा दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों रिक्शा चालकों ने कैंटीन के स्टाफ को धमकाया भी और लोगों से वहां खाना ना खाने की बात कही। पुलिस ने बताया कि कैंटीन में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिसकी मदद से हेमंत और देवराज को पकड़ा गया है। सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तब देखा कि हेमंत ने ही खाने में कॉकरोच डाला था, जिसे वह अपने साथ लेकर आया था।

बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपते हुए हेमंत और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के अधिकारियों ने कहा, ‘हमने हेमंत और देवराज को गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों ही बेंगलुरु के कामाक्षिपाल्या के ऑटो रिक्शा चालक हैं। दोनों ने खाने में कॉकरोच डालने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा किया।’ साथ ही पुलिस ने यह भी साफ कर दिया है कि दोनों ही चालकों का किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबद्ध नहीं है।

बता दें कि सिद्धारमैया सरकार ने 15 अगस्त को इंदिरा कैंटीन की शुरुआत की। इसका उद्घाटन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किया था। इस कैंटीन में बेहद ही सस्ते दामों पर लोगों को खाना मिलता है। नाश्ता जहां 5 रुपए में मिलता है तो वहीं लंच और डिनर 10 रुपए में। राज्य सरकार ने शुरुआत में 101 कैंटीन खोले हैं, इसमें शाकाहारी खाना मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App