ताज़ा खबर
 

पत्नी-बच्चों की हत्या करने के बाद वॉट्सऐप पर डाले थे वीडियो, आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अंशु बाला और उनके बच्चे आरव, आकृति और प्रथमेश, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस ने आरोपी को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है। शनिवार (20 अप्रैल) को अपने परिवार की हत्या करने के बाद सुमित फरार था।

यह है मामला: दरअसल पूरा मामला शनिवार (20 अप्रैल) का है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में ज्ञान खंड-4 के एसएस-175 बी फ्लैट में रहने वाले सुमित ने अपने परिवार की हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि सुमित ने पहले अपनी पत्नी को जहर दिया और बाद में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद सुमित ने अपने तीनों बच्चों को भी गला दबाकर मार डाला। हत्या करने के बाद से सुमित फरार था। बता दें कि सुमित के एक बेटे की उम्र 5 साल थी, जबकि बाकी दो जुड़वा बच्चों की उम्र 4 साल थी।

National Hindi News, 24 April 2019 LIVE Updates: एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

परिजनों को वॉट्सऐप पर भेजा वीडियो: पुलिस के मुताबिक, सुमित ने पत्नी सहित तीनों बच्चों की हत्या करने के बाद अपने भाई को वॉट्सऐप वीडियो भेजा। जिसमें सुमित ने हत्या का जिक्र किया। सुमित के भाई ने पुलिस को बताया कि वीडियो में वो किसी ट्रेन के बाथरूम में बैठा नजर आ रहा था।

कौन है आरोपी सुमित: बता दें कि सुमित पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेंगलुरु में जॉब करता था, लेकिन जनवरी में उसकी नौकरी चली गई। इसके बाद करीब तीन महीने से वह बेरोजगार था। वहीं, सुमित की पत्नी अंशु एक स्कूल में टीचर थी।

नशे का आदी था सुमित: पुलिस के मुताबिक सुमित नशे का आदी था। शनिवार को भी उसने एक मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां खरीदीं। पुलिस को जांच के दौरान घर से कोल्ड ड्रिंक की एक खाली बोतल भी मिली है। पुलिस का अनुमान है कि कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर सुमित ने खुद भी पीया और पत्नी को भी पिलाया। बता दें कि दो दिन पहले पुलिस ने आरोपी मेडिकल स्टोर के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App