ताज़ा खबर
 

Video: नरेंद्र मोदी ने छुए केशुभाई पटेल के पैर, कभी चुनाव में हराने के बाद खिलाई थी मिठाई

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

Author Published on: March 5, 2019 1:51 PM
गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल के पीएम मोदी ने छुए पैर, फोटो सोर्स- ANI

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पैर छूते नजर आ रहे हैं। वहीं पैर छूने के बाद पीएम मोदी उनके गले लगते हैं और कुछ देर वहीं रुककर उनसे बातचीत करते हैं। बता दें कि 2001 के गुजरात विधानसभा चुनाव में हराने के बाद मोदी ने केशुभाई पटेल को मिठाई खिलाई थी।

अदालज के कार्यक्रम का वीडियो: अपने गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी अदालज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल मौजूद है। ऐसे में पीएम मोदी ने सभी नेताओं से हाथ मिलाया, लेकिन केशुभाई पटेल को देखते ही उनके पैर छू लिए और फिर गले लगाया। इसके बाद कुछ देर वहीं रुककर उनके साथ बातचीत भी की। गौरतलब है कि 1998 से 2001 तक केशुभाई पटेल गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

मां से मिले थे पीएम मोदी: बता दें कि कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी ने अदालज के श्री अन्नपूर्णा धाम में पूजा अर्चना भी की थी। वहीं, सोमवार (4 मार्च) को पीएम मोदी ने एक सभा संबोधित करने के बाद रायसेन गांव में अपनी मां से भी मुलाकात की थी। पीएम मोदी ने अपनी मां और परिजनों के साथ करीब 30 मिनट बिताए थे।

आखिरी कार्रवाई नहीं है: अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आतंकवाद सहित पाकिस्तान पर जोरदार हमला किया था। उन्होंने कहा था कि पड़ोसी देश से पनप रहे आतंकवाद के खिलाफ हमारी आखिरी कार्रवाई नहीं है। भारत में आतंकवादी हमलों के लिए जिम्मेदार लोग अगर पाताल में भी छिपे हैं तो उन्हें ढूंढ निकाला जाएगा और खत्म किया जाएगा।

थमती नहीं है मोदी सरकार: पीएम मोदी ने अपने संबोधन में एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि अगर हम एक लक्ष्य पूरा कर लेते हैं तो उसके बाद थम नहीं जाते हैं। हम अगले लक्ष्य की ओर बढ़ने लगते हैं। आतंकवादियों को सबक सिखाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिग्विजय ने पुलवामा हमले को कहा दुर्घटना, बीजेपी के मंत्री ने पूछा- राजीव गांधी की हत्या आतंकी घटना थी या दुर्घटना?
2 Kumbh Mela 2019: 49 दिन में 23 करोड़ लोगों ने संगम में लगाई डुबकी, 3 वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाए
3 Karnataka के गृह मंत्री से बोली लड़की- आपको लाइन में आना चाहिए, मंत्री ने जल्दी दर्शन के लिए तोड़ी थी कतार
जस्‍ट नाउ
X