ताज़ा खबर
 

पीएम नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी से भरा नामांकन, देखने को मिला NDA का शक्ति प्रदर्शन

वाराणसी से पीएम नरेन्द्र मोदी ने दाखिल किया नामांकन। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रकाश सिंह बादल, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, दिनेश मौर्या, उद्धव ठाकरे सहित कई नेता मौजूद रहे।

वाराणसी में नामांकन दाखिल करते पीएम नरेन्द्र मोदी, फोटो सोर्स- ANI

2019 लोकसभा चुनाव जारी हैं और तीन चरणों के मतदान हो चुके हैं। ऐसे में चौथे चरण के मतदान से पहले शुक्रवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी में नामांकन भरा। नामांकन दाखिल करने के वक्त एनडीए का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला। बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने प्रकाश सिंह बादल के पैर भी छुए।

 

कौन कौन रहा मौजूद: पीएम नरेन्द्र मोदी के नामांकन दाखिल करने के वक्त भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रकाश सिंह बादल, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, दिनेश मौर्या, उद्धव ठाकरे सहित कई नेता मौजूद रहे। वहीं रमा शंकर मोदी के प्रस्तावक के रूप में शामिल हुए।

National Hindi News, 26 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

पीएम मोदी का शक्ति प्रदर्शन: गुरुवार को पीएम मोदी का वाराणसी में रोड शो के दौरान शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला। रोड शो की शुरुआत पीएम मोदी ने बीएचयू के सामने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर फूल-माला अर्पित कर ली। इसके बाद शुरू हुआ पीएम मोदी का 7 किलोमीटर लंबा रोड शो। 7 किमी लंबे रोड शो को पीएम मोदी ने करीब सवा दो घंटे में पूरा किया। वहीं रोड शो के दौरान एक मुस्लिम शख्स ने पीएम मोदी को शॉल गिफ्ट की जिसे उन्होंने तुरंत गले से लपेट लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिला।

पीएम मोदी का भक्ति प्रदर्शन: 7 किमी लंबे वाराणसी में रोड शो के बाद पीएम मोदी ने गंगा आरती की। गंगा आरती के दौरान पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, यूपी मुखिया योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भी मौजूद रहे। पीएम मोदी के गंगा आरती के फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए गए।

 

वाराणसी से कौन-कौन हैं प्रत्याशी: बता दें कि पहले कयास लगाए जा रहे थे कि पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस से प्रियंका गांधी मैदान में उतरेंगी लेकिन पार्टी ने अजय राय को मैदान में उतार कर सभी कयासों पर विराम लगा दिया है। वहीं गठबंधन की ओर से सपा ने शालिनी यादव को मैदान में उतारा है। ऐसे में इस बार वाराणसी से त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अनुपम खेर से दोगुनी है उनकी पत्नी की निजी संपत्ति, BJP प्रत्याशी किरण खेर के पास तो करोड़ों की जूलरी ही है
2 जिस प्लेन से जा रहे थे राहुल गांधी उसके इंजन में आई गड़बड़ी, पोस्ट किया VIDEO
3 यूपी डिप्टी CM केशव मौर्य की रैली में समोसे पर टूटे लोगों ने मचाया हंगामा, पुलिस के छूटे पसीने
ये पढ़ा क्या?
X