ताज़ा खबर
 

PM मोदी की मां हीराबेन को मिला नारी जागरण सम्‍मान, बड़े भाई बोले- बदला है बनारस

यह सम्‍मान नारी जागरण मैगजीन की ओर से दिया गया। नरेंद्र मोदी के बड़े भाई सोमाभाई दामोदार दास मोदी ने अपनी मां की ओर से यह सम्‍मान लिया।

Updated: May 30, 2016 12:42 PM
मां हीराबेन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (File Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को रविवार को वाराणसी में नारी जागरण सम्‍मान 2016 से नवाजा गया। यह सम्‍मान नारी जागरण मैगजीन की ओर से दिया गया। नरेंद्र मोदी के बड़े भाई सोमाभाई दामोदार दास मोदी ने अपनी मां की ओर से यह सम्‍मान लिया। नारी जागरण मैगजीन की एडिटर मीना चौबे और सदस्‍य अशोक चौरसिया ने सोमाभाई को यह पुरस्‍कार दिया।

Read Alsoपहली बार 7 RCR पहुंचीं हीराबेन, मोदी ने मां के साथ बिताया Quality Time, व्‍हीलचेयर पर कराई सैर

इस मौके पर सोमाभाई ने कहा कि उनकी मां सम्‍मान लेने के लिए नहीं आ सकीं। वे 96 साल की हैं और इस वजह से उन्‍हें सफर करने में परेशानी होती है। उन्‍होंने कहा कि यह पुरस्‍कार देश की सभी माताओं को नारी सुरक्षा के लिए समर्पित है। सोमाभाई ने कहा कि आखिरी बार वे 2014 में वाराणसी आए थे। लेकिन इस बार जब वे यहां आए हैं तो उन्‍हें काफी बदलाव देखने को मिला है। गौरतलब है कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र हैं।

Read Alsoप्रधानमंत्री आवास आईं नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन, मोदी ने कराई 7-आरसीआर की सैर

Narendra Modi mother Heeraben, Modi mother Heeraben 7RCR, Modi mother Heeraben PM residence, Heeraben Visit 7RCR With narendra Modi, PM Modi Heeraben 7RCR, Modi 7RCR With Mother, Modi Heeraben 7RCR (पीटीआई फोटो)

Next Stories
1 Viral Video: आदमी ने 9 फीट लंबे कोबरा को किया किस तो भीड़ में घुसा सांप
2 गिरफ्तार युवक की मां के आंसुओं के चलते करीब आई सुन्‍नी मुसलमानों की दो विरोधी संस्‍थाएं
3 IPL 2016: ​मैच के बाद विराट ने बताई RCB की हार की असली वजह​
ये पढ़ा क्या?
X