ताज़ा खबर
 

गठबंधन पर बोले पीएम मोदी, मजबूत एनडीए विश्वास का आर्टिकल है, मजबूरी का नहीं

गुरुवार को पीएम मोदी ने तमिलनाडु में एनडीए के गठबंधन को मजबूत बताते हुए कहा कि 20 साल पहले अटल जी ने भारतीय राजनीति में सफल गठबंधन राजनीति की एक नई संस्कृति विकसित की थी।

Author Updated: January 10, 2019 3:17 PM
पीएम नरेन्द्र मोदी, फोटो सोर्स- ट्विटर (@BJP4India)

गुरुवार को पीएम मोदी ने तमिलनाडु में एनडीए के गठबंधन को मजबूत बताते हुए कहा कि 20 साल पहले अटल जी ने भारतीय राजनीति में सफल गठबंधन राजनीति की एक नई संस्कृति विकसित की थी। भाजपा ने हमेशा अटल जी द्वारा दिखाए गए मार्ग का अनुसरण किया है। मजबूत एनडीए विश्वास का आर्टिकल है, मजबूरी का नहीं।

अपने दम पर किया बहुमत हासिल: मोदी ने इसके साथ ही गठबंधन पर कहा कि हमने अपने दम पर बहुमत हासिल किया है। तब भी हमने अपने सहयोगियों के साथ सरकार चलाना पसंद किया। हम अपने दोस्तों को हमेशा साथ रखते हैं और हमारे दरवाजे भी सभी के लिए खुले हैं। लेकिन राजनीतिक मुद्दे से ज्यादा, गठबंधन जीतने से ज्यादा, जनता के साथ गठबंधन अहम है।

तमिलनाडु में हुआ विकास: पीएम मोदी ने कहा कि सिर्फ तमिलनाडु में ही 47 लाख शौचालय बनाए गए हैं। वहीं 29 लाख महिलाओं का बीते चार सालों में धुआं रहित चूल्हे का सपना पूरा हुआ है। ये सपना उज्जवला योजना के जरिए पूरा हुआ है।

बिचौलिए का जिक्र कर कांग्रेस पर वार: पीएम ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा- हाल ही में रक्षा सौदे के बिचौलिए को भारत लाया गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो किसके करीब है। ये बिचौलिया कांग्रेस की वर्तमान फर्स्ट फैमिली के करीब है। लोगों को पता होना चाहिए कि कैसे इस बिचौलिए मिशेल को सुरक्षा पर हो रही मीटिंग के टाइम के बारे में पता चला। यही नहीं उसे सरकारी फाइल की स्थिति के बारे में भी कैसे पता चला ? देश की सुरक्षा को खतरे में डाला गया है। उसकी इसमें क्या भूमिका थी ?

नपो एप से जुड़े मोदी: बता दें कि नपो एप के जरिए तमिलनाडु के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और कहा कि बहुत से लोगों का मानना है कि कांग्रेस की हार का कारण उनके भ्रष्टाचार और अर्थव्यवस्था में कुप्रबंधन है। लेकिन उन्होंने हमारे शसस्त्र बलों को भी क्षति पहुंचाई है। उन्होंने दशकों से रक्षा क्षेत्र को दलालों और बिचौलियों का अड्डा बनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 …तो क्या यह है भारत का सबसे अमीर गांव, जानिए लग्जरी लाइफस्टाइल वाले गुजरात के ‘धर्मज’ की रईसी का राज
2 AAP नेता का आरोप: बीजेपी ने दिल्ली में कटवाए 30 लाख मतदाताओं के नाम, इन्हें जुड़वा रहे केजरीवाल
3 Ranchi : जिस मंगेतर से रेप के आरोप में मिलने वाली थी सजा, उसी से पुलिस थाने में की शादी