ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी को मिली थी जान से मारने की धमकी, एक दिन बाद उसी मंदिर में गए थे PM

पीएम मोदी 8 जून को केरल के इसी गुरुवायुर मंदिर गए थे। बताया जा रहा है कि पीएम जिस दिन दर्शन को गए थे उससे एक दिन पहले यानी 7 जून को मंदिर प्रांगण में ये चिट्ठी मिली थी।

पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, केरल के एक मंदिर में एक चिट्ठी रखी गई थी जिसमें पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि पीएम मोदी 8 जून को केरल के इसी गुरुवायुर मंदिर गए थे। बताया जा रहा है कि पीएम जिस दिन दर्शन करने के लिए गए थे उससे एक दिन पहले यानी 7 जून को मंदिर प्रांगण में ये चिट्ठी मिली थी।

500 रुपए के नोट पर धमकी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक लिफाफे में 500 रुपये के नोट पर पीएम मोदी को मारने की धमकी लिखी हुई थी। मालदीव दौरे से पहले पीएम इस मंदिर में गए थे। बताया जा रहा है कि ये चिट्ठी मलयालम भाषा में लिखी हुई थी। इसे भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

सुरक्षा एजेंसियां सतर्क: पीएम नरेंद्र मोदी को इस तरह की धमकी मिलने की घटना को स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप यानी की एसपीजी गंभीरता से ले रही है। उन्होंने तुरंत इस संबंध में सुरक्षा एजेंसियों को बता दिया है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी की सुरक्षा का फिर से रिव्यू भी किया है।

2 जून को भी मिली थी ऐसी धमकी: बता दें कि इससे पहले 2 जून को भी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी को लेकर एक पत्र मिला था। वह मामला राजस्थान का था। राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी को एक लेटर लिखा गया था जिसमें धमकी दी गई थी। उस वक्त मामले को तुरंत पुलिस के पास भेज दिया गया था। जयपुर पुलिस ने इस संबंध में तीन-चार लोगों से पूछताछ भी की थी। गौरतलब है कि पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। इससे पहले 2018 में दिल्ली पुलिस कमिश्नर की मेल आईडी पर एक धमकी भरा मेल भी आया था। इसके साथ ही भीमा कोरेगांव हिंसा के दौरान भी मोदी के खिलाफ साजिश का पता चला था।

Next Stories
1 तमिलनाडु ने केरल सरकार के पानी देने के प्रस्ताव को ठुकराया, कहा- हमें नहीं है मदद की जरुरत
2 Maharashtra: फडणवीस सरकार का ऐलान- राज्य के सभी CBSE और ICSE स्कूलों में मराठी भाषा बनाई जाएगी अनिवार्य
3 CM योगी हुए सख्त, कहा- भ्रष्ट अफसरों को जबरन दिया जाए VRS, नहीं हैं ऐसे लोगों की जरुरत
ये पढ़ा क्या?
X