ताज़ा खबर
 

PM मोदी की सुरक्षा में तैनात जवान ने की आत्महत्या, कनपटी पर रिवॉल्वर रख खुद को मारी गोली

PM Narendra Modi in Gujarat: यह घटना उस वक्त हुई जब मोदी केवडिया के दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्र में निर्मित पर्यटक सुविधाओं का जायजा ले रहे थे।

Author अहमदाबाद | Updated: October 11, 2019 12:50 PM
पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

PM Narendra Modi in Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केवडिया यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात प्रदेश पुलिस के एक उप निरीक्षक ने मंगलवार को सहयोगी की सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। अमरेली के पुलिस उपाधीक्षक आरडी ओजा ने बताया कि आत्महत्या करने वाले पुलिस उप निरीक्षक की पहचान एनसी फिनाविया (29) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक नवसारी जिले में स्थानीय अपराध शाखा में तैनात थे और आज केवडिया सर्किट हाउस के बाहर उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था।

पुलिस का बयान: पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि फिनाविया ने सुबह साढ़े दस बजे गोली मार कर आत्महत्या कर ली। ओजा ने नर्मदा जिले के केवडिया पुलिस थाने में इस घटना के संबंध में एक शिकायत दर्ज करायी है । यह घटना उस वक्त हुई जब मोदी केवडिया के दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्र में निर्मित पर्यटक सुविधाओं का जायजा ले रहे थे। अधिकारी ने बताया कि फिनाविया की इस कथित आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। केवडिया में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह के सुरक्षा बंदोबस्त का वह हिस्सा थे।

साथी की बंदूक से मारी गोली: पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, ‘‘फिनाविया ने अपने दोस्त एमबी कोंकणी से हथियार के साथ तस्वीर लेने के लिए रिवाल्वर मांगी। लेकिन जैसे ही कोंकणी ने अपना रिवाल्वर फिनाविया को दिया, उसने इसे अपनी सिर पर रखी और स्वयं को गोली मार ली।’’ उन्होंने कहा कि फिनाविया की मौके पर ही मौत हो गयी, उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जन्मदिन के दिन गुजरात गए थे मोदी: सरदार सरोवर बांध में जल स्तर उच्चतम स्तर तक पहुंचने के मौके पर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित ‘‘नमामि देवी नर्मदे महोत्सव’’ में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवडिया में थे । गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ मौके पर मौजूद थे।

Next Stories
1 J&K: श्रीनगर एयरपोर्ट पर पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा को भी रोका, बैरंग भेजा दिल्ली, हुआ बवाल
2 लोगों का इलाज करने को महिला स्वास्थ्यकर्मी ने पैदल पार की नदी, बोली- सेवा सबसे बड़ा काम
3 चंडीगढ़: नगर आयुक्त ने नई सड़कें बनाने से किया इनकार, कहा- हमारे पास पैसा ही नहीं
ये पढ़ा क्या?
X