ताज़ा खबर
 

संसद में मोदी से मिलने आया स्पेशल फ्रेंड, गोदी में बैठकर खेला, लोगों ने पूछा- कौन है यह?

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लोग पूछ रहे हैं कि यह बच्चा कौन है? इसके अलावा लोग इस फोटो को लेकर मीम्स भी बना रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे एडिट करके विपक्षी नेताओं की तस्वीर लगा दी तो किसी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की।

Author नई दिल्ली | July 23, 2019 6:46 PM
संसद में बच्चे के साथ ली गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर

बच्चों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रेम किसी से छिपा नहीं है। मंगलवार (23 जुलाई) को प्रधानमंत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके साथ एक छोटा-सा बच्चा है। बच्चे को उन्होंने हाथों में उठा रखा है और उसे गोद में बिठाकर खिला रहे हैं। प्रधानमंत्री ने अपनी मुस्कुराती तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आज संसद में मुझसे एक बहुत ही खास दोस्त मिलने आया।’ बता दें कि यह बच्चा भाजपा सांसद सत्यनारायण जटिया का परपोता है।

तेजी से हो रही शेयरः प्रधानमंत्री की तरफ से फोटो शेयर किए जाने के बाद से ही यह फोटो जमकर वायरल हो रही है। यह फोटो करीब 2 बजकर 50 मिनट पर शेयर की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A very special friend came to meet me in Parliament today.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

Bihar News Today, 23 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

लोगों ने पूछा ये सवालः ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लोग पूछ रहे हैं कि यह बच्चा कौन है? इसके अलावा लोग इस फोटो को लेकर मीम्स भी बना रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे एडिट करके विपक्षी नेताओं की तस्वीर लगा दी तो किसी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की। लोग इस तरह-तरह के जोक्स भी शेयर कर रहे हैं। फोटो सामने आते ही चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर बाढ़-सी आ गई है।

modi पीएम मोदी बीजेपी सांसद की पोती के साथ (फोटो सोर्स : एएनआई )

पहले भी आ चुकी हैं ऐसी खूबसूरत तस्वीरेंः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आते हैं। बच्चों के साथ उनकी कई तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी है। दिल्ली मेट्रो में सवारी हो या गणतंत्र दिवस पर इंडिया गेट पीएम मोदी बच्चों के बीच जाकर उनसे घुल-मिल जाते हैं।

National Hindi News, 23 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App