ताज़ा खबर
 

जिग्नेश मेवाणी का हमला- मोदी ने करोड़ों भारतीयों पर की जानलेवा ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार उपलब्ध नहीं करवाकर, नोटबंदी करके और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू करके 125 करोड़ भारतीयों पर ‘ जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक ’ की है।

Author अहमदाबाद | July 3, 2018 2:01 PM
दलित नेता जिग्नेश मेवाणी

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार उपलब्ध नहीं करवाकर, नोटबंदी करके और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू करके 125 करोड़ भारतीयों पर ‘ जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक ’ की है। कुछ दिन पहले टीवी चैनलों ने सितंबर 2016 में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की फुटेज दिखाई थी। उसी की पृष्ठभूमि में मेवाणी ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जो र्सिजकल स्ट्राइक की थी उससे कहीं बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक नोटबंदी और जीएसटी लागू करना था।

मेवाणी ने कहा कि मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी लागू करके देश की जनता पर और जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक की है। उन्होंने किसानों की आय भी दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं करके उन्होंने किसानों पर भी र्सिजकल स्ट्राइक की है। गुजरात की वड़गाम सीट से विधायक मेवाणी कल बनासकांठा जिले के पालनपुर में संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

दलित नेता ने कहा , ‘‘ मोदीजी ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन रोजगार उपलब्ध नहीं करवाकर , उन्होंने युवाओं पर र्सिजकल स्ट्राइक की है। उन्होंने मजीठिया आयोग की सिफारिशों को लागू करना सुनिश्चित नहीं किया इसलिए उन्होंने मीडिया पर भी र्सिजकल स्ट्राइक की है मेवाणी ने कहा कि इस तरह मोदीजी की र्सिजकल स्ट्राइक कहीं अधिक जानलेवा है क्योंकि यह स्ट्राइक देश के 125 करोड़ लोगों पर की गईं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App