ताज़ा खबर
 

Pathankot Attack: PM मोदी ने की सीनियर ऑफीसर्स से मीटिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पठानकोट हमले के बाद पैदा हुए हालात को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की। समझा जा रहा है कि इसमें हमलों के आलोक में पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर भी चर्चा की गई।
Author नई दिल्ली | January 4, 2016 01:54 am
सूत्रों के हवाले से खबर है कि नरेंद्र मोदी पठानकोट के आसपास के इलाके का हवाई दौरा भी कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पठानकोट हमले के बाद पैदा हुए हालात को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की। समझा जा रहा है कि इसमें हमलों के आलोक में पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर भी चर्चा की गई। सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक की दो दिवसीय यात्रा से लौटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने फौरन शीर्ष अफसरों के साथ इन हालातों को लेकर विचार विमर्श किया।

दो घंटों तक चली बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल और विदेश सचिव एस. जयशंकर मौजूद थे। जैसे ही बैठक शुरू हुई प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली पहुंचते ही पीएम ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और विदेश सचिव के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

माना जा रहा है कि बैठक में डोवाल ने हमले से संबंधित सभी जानकारियां प्रधानमंत्री के समक्ष रखीं। बैठक में हमलों का पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर पड़ने वाले असर को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। बता दें कि यह हमला ऐसे समय हुआ है जब मुश्किल से सप्ताहभर पहले ही प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के जन्मदिन के अवसर पर उनसे मिलने लाहौर गए थे। कहा जा रहा था कि मोदी की इस यात्रा से दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों में सुधार आएगा। इस बैठक से पहले रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पठानकोट हमले से जुड़े हालात के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.