ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election: नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद ने की बीजेपी को म‍िलने वाली सीटों की भव‍िष्‍यवाणी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का दावा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। साथ ही, मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का दावा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। साथ ही, मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रह्लाद मोदी ने यह बात मंगलवार को मंगलुरु एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूरा भरोसा है कि मोदी सरकार 2019 में भी 2014 की ही तरह जीत का परचम लहराएगी। बीजेपी सरकार को पिछली बार से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री के तौर पर कार्यकाल संभालेंगे।’’

पिछले साढ़े चार साल में विभिन्न परियोजनाएं कीं लागू : प्रह्लाद मोदी इस समय मंगलुरु में मंदिर और अन्य धार्मिक स्थलों की यात्रा करने गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले साढ़े चार सालों में एनडीए सरकार ने देश में विभिन्न विकास परियोजनाएं लागू की हैं।’’ प्रह्लाद का मानना है कि राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री से कांग्रेस पार्टी को कोई खास मदद मिल पाएगी।

सभी पार्टियां दम दिखाने में जुटी : बता दें कि नरेंद्र मोदी की सरकार का कार्यकाल 2019 में समाप्त हो रहा है। वहीं, कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव की तारीखों का भी ऐलान हो जाएगा। ऐसे में जहां एक तरफ बीजेपी सत्ता में वापसी की कोशिश में जुट गई है तो विपक्षी पार्टियां भी बीजेपी को हराने व आगामी चुनाव में अपनी जीत पक्की करने की कोशिश कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App