ताज़ा खबर
 

गोवा के सीएम ने बताया-पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझसे केजरीवाल की जनसभा के बारे में पूछा

22 मई को आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा असेंबली चुनाव 2017 के मद्देनजर राज्‍य में पार्टी के चुनावी कैंपेन की शुरुआत की थी।

पणजी | Updated: June 15, 2016 7:20 PM
गोवा के सीएम लक्ष्‍मीकांत पारसेकर। (Source: PTI file photo)

गोवा के सीएम लक्ष्‍मीकांत पारसेकर ने बताया है कि गोवा में दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गोवा में हुई हालिया जनसभा के बारे में पीएम नरेंद्र मोदी ने उनसे जानकारी मांगी थी। पारसेर ने दिल्‍ली में मोदी से मुलाकात के बाद वापस लौटने पर पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी मंगलवार को दी। पारसेकर ने कहा, ‘पीएम ने केजरीवाल की हालिया बैठक और भविष्‍य में इसके किसी प्रभाव के बारे में पूछा। मैंने कहा-नहीं।’ बता दें कि 22 मई को आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा असेंबली चुनाव 2017 के मद्देनजर राज्‍य में पार्टी के चुनावी कैंपेन की शुरुआत की थी। इसके लिए राज्‍य में एक जनसभा का आयोजन हुआ था।

READ ALSO: गोवा RSS प्रमुख का फूटा गुस्सा, कहा-मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं BJP कार्यकर्ता

पारसेकर ने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी राज्‍य के मामलों से पूरी तरह अगवत हैं। उन्‍होंने दो-तीन बिंदुओं पर मुझसे सवाल पूछे, जिनके मैंने जवाब दिए।’ पारसेकर ने यह भी कहा कि राज्‍य में भाषा के माध्‍यम चुने जाने से जुड़े विवाद को लेकर उनकी पीएम से कोई बात नहीं हुई। सीएम ने यह भी कहा कि उन्‍होंने नॉर्थ गोवा के मोवा स्‍थ‍ित ग्रीनफील्‍ड इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखने और कई दूसरे कार्यक्रमों में आने के लिए मोदी को न्‍योता दिया है। पारसेकर ने कहा कि पीएम ने उन्‍हें 16 अगस्‍त से 30 अगस्‍त के बीच का वक्‍त दिया है। बकौल पारसेकर, मोदी ने अक्‍टूबर महीने में गोवा में होने वाली ब्रिक्‍स की बैठक के लिए होने वाली तैयारियों का भी जायजा लिया।

READ ALSO: गोवा: भाजपा नेता का विवादित बयान, बोले- पूरे देश में नाईजीरियाई हैं एक समस्या

Next Stories
1 दलित नेता ने ब्राह्मणों के खिलाफ डाली फेसबुक पोस्‍ट, मायावती ने पार्टी से निकाला
2 BJP MP हुकुम सिंह के दावों की सच्चाई जानने कैराना पहुंची भाजपा के आठ सदस्यों की टीम
3 ATS ने एकनाथ खड़से को दी क्लिन चिट, कहा- नहीं की गई दाऊद को कोई कॉल
ये पढ़ा क्या?
X