ताज़ा खबर
 

शाह पर हरिप्रसाद की टिप्पणीः BJP का पलटवार- कांग्रेस नेताओं की मानसिक बीमारी का इलाज मुश्किल

बीजेपी नेता ने कहा, 'कांग्रेस नेताओं की तरफ से शालीनता का त्याग और मर्यादा का उल्लंघन दुखद है, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं। ऐसे बयान कांग्रेस की हताशा को दर्शाते हैं।'

economic survey, economic survey 2019, economic survey 2019 20, economic survey 2019 live, economic survey 2019 india, economic survey of india, economic survey 2019 20 pdf download, budget, budget 2019, budgets session, parliamentEconomic Survey 2019: आर्थिक सर्वेक्षण में मौजूदा के साथ आगामी वित्‍त वर्ष का भी उल्‍लेख किया जाता है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर दिए गए वरिष्ठ कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के बयान पर अब भाजपा ने पलटवार किया है। वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, ‘जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के स्वास्थ्य के लिये दिया है। यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। फ्लू का उपचार है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है।’

ऐसे बयान हताशा दर्शाते हैंः केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी कांग्रेस को जवाब दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘कांग्रेस नेताओं की तरफ से शालीनता का त्याग और मर्यादा का उल्लंघन दुखद है, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं। ऐसे बयान कांग्रेस की हताशा को दर्शाते हैं।’

ये था हरिप्रसाद का पूरा बयानः राज्यसभा में उपसभापति का चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने कहा था, ‘शाह को सुअर का जुकाम हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है। कर्नाटक में और हाथ लगाने से उसकी (अमित शाह) तबीयत और खराब हो जाएगी।’ इसके बाद उन्होंने एक और बयान जारी करते हुए यह भी कहा कि उन्हें अपने कहे पर कोई अफसोस नहीं है।

स्वाइन फ्लू के चलते एम्स में हैं शाहः बुधवार देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अमित शाह को आनन-फानन में एम्स के वीवीआईपी वार्ड में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों का कहना है कि दो दिनों से उन्हें बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी।

कर्नाटक में उथल-पुथल क्योंः 224 सीटों वाले इस राज्य में भाजपा (104 सीट) बहुमत के जरूरी न्यूनतम 113 सीटों से थोड़ी ही पीछे है। यहां कांग्रेस (80 सीट) और जेडीएस-बीएसपी (37) ने मिलकर दो निर्दलीयों के समर्थन से सरकार बनाई थी। अब निर्दलीय विधायक इस्तीफा दे चुके हैं वहीं सत्ताधारी दलों के करीब 13 विधायकों के भी भाजपा के संपर्क में होने पर दावा किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा सरकार बना सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चाकू की नोंक पर जम्मू- दिल्ली दूरंतो में लूटपाट, गोल्ड- कैश के साथ Goggles तक नहीं छोड़ा
2 नागपुरः जज ने वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर दी तलाक को मंजूरी, महिला ने अमेरिका से ही दिया बयान
3 बिहार: सुशील मोदी का शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज, कहा- अगर BJP नहीं पसंद तो छोड़ दें पार्टी
IPL 2020
X