X

बिहार: दिव्‍यांग मां-बाप की बेटी को ट्रेन से खींचा, चार युवकों ने किया गैंगरेप

पीड़िता का कहना है कि गड़हनी में अनुराग ने उसे जबरन ट्रेन से उतार लिया। जहां पहले से ही एक युवक बाइक लेकर खड़ा था। दोनों बाइक लेकर उसे हसन बाजार स्थित एक होटल पहुंचे।

बिहार के भोजपुर जिले में दिव्यांग मां-बाप की बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि 4 युवकों ने उसे ट्रेन से खींचकर उसे एक सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप किया। घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की है। आरोपियों के डर से पीड़िता ने 2 दिनों तक मामला दबाए रखा। लेकिन शनिवार को रिश्तेदारों की पहल पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करायी है।

हिंदुस्तान की एक खबर के अनुसार, पीड़िता कक्षा 8 की छात्रा है और गुरुवार रात करीब 7 बजे अपने घर से अपनी मौसी के घर आरा जाने के लिए निकली थी। रात करीब 8 बजे वह हसन बाजार रेलवे स्टेशन पहुंची। छात्रा के अनुसार, स्टेशन पर उसे गांव का अनुराग चौधरी मिल गया। वह छात्रा पर घर से भागने का आरोप लगा उसे ट्रेन पर चढ़ने से रोकने लगा। हालांकि छात्रा नहीं मानी और ट्रेन पर चढ़ गई। इसके बाद अनुराग भी ट्रेन पर चढ़ गया है। पीड़िता का कहना है कि गड़हनी में अनुराग ने उसे जबरन ट्रेन से उतार लिया। जहां पहले से ही एक युवक बाइक लेकर खड़ा था। दोनों बाइक लेकर उसे हसन बाजार स्थित एक होटल पहुंचे। वहां 2 अन्य लोग भी पहुंच गए, जिसमें एक अधेड़ युवक भी शामिल था। बताया जा रहा है कि चारों आरोपी छात्रा को लेकर एक चारपहिया वाहन से श्मशान क्षेत्र ले गए और फिर वहां चारों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। गैंगरेप के बाद जब वह अपने घर पहुंची तो आरोपियों ने उसके इकलौते भाई को भी जान से मारने की धमकी दी। इससे पीड़िता डर गई और किसी को इस बारे में कुछ नहीं बताया। बाद में रिश्तेदारों के समझाने पर पीड़िता ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की। भोजपुर एसपी अवकाश कुमार का कहना है कि महिला थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम छापेमारी कर रही है। स्थानीय हसन बाजार थानाध्यक्ष को भी आरोपियों की गिरफ्तारी में लगाया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि पीड़िता किन परिस्थितियों में रात में अकेले घर से जा रही थी।

  • Tags: Bihar,