ताज़ा खबर
 

DIE HARD FAN’s: रजनीकांत को ‘भगवान’ मानकर थिएटर के बाहर कपल ने की शादी, फिर देखा पेट्टा मूवी का फर्स्ट शो

सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है। ऐसे में एक फिल्म देखने आए एक कपल ने रजनीकांत को भगवान मानकर थिएटर के बाहर ही शादी कर ली।

Author January 11, 2019 10:53 AM
रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा’ का पोस्टर

सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है। ऐसे में एक फिल्म देखने आए एक कपल ने रजनीकांत को भगवान मानकर थिएटर के बाहर ही शादी कर ली। दरअसल रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा’ 10 जनवरी (गुरुवार) को रिलीज हुई। इस दौरान एक कपल ने फिल्म देखने के पहले थिएटर के ही बाहर शादी की और फिल्म देखने के बाद अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को पार्टी भी दी।

रजनीकांत हमारे भगवान हैं: दरअसल ये कपल चेन्नई का रहने वाला है। इनका नाम अनबरसु और काम्याची है। थिएटर के बाहर शादी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि शादी के दौरान भगवान का आह्वान किया जाता है। इसलिए शादी किसी धार्मिक स्थल या घर से होती है। लेकिन रजनीकांत ही हमारे भगवान हैं। इसलिए हमने सिनेमा हॉल को शादी के लिए चुना और यहीं शादी करने के फैसला किया।

नवाजुद्दीन का तमिल डेब्यू: बता दें कि रजनीकांत की फिल्म में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म पेट्टा से नवाज तमिल फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत और नवाजुद्दीन के अलावा विजय सेतुपति, सिमरन, ससिकुमार, त्रिशा, महेन्द्रन, बॉबी सिम्हा और गुरु सोमासुंदरम भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन कार्तिक सुब्बाराव ने किया है।

एडवांस बुकिंग और कलेक्शन: जानकारी के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म पेट्टा एडवांस बुकिंस से ही करीब 32.85 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। सिर्फ तमिलनाडु में ही फिल्म को 500 से अधिक स्क्रीन्स मिली हैं। वहीं फिल्म ने तमिलनाडु में ही सिर्फ पहले दिन ही करीब 16 करोड़ की कमाई की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X