scorecardresearch

मीनाक्षी मंदिर के पास फेंके पेट्रोल बम

मीनाक्षी मंदिर के आसपास कुछ लोगों ने मंगलवार देर रात तीन पेट्रोल बम फेंके। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ..

मदुरै स्थित मीनाक्षी मंदिर। (फाइल फोटो)

मीनाक्षी मंदिर के आसपास कुछ लोगों ने मंगलवार देर रात तीन पेट्रोल बम फेंके। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि देर रात दो घंटों के भीतर ये बम फेंके गए। लेकिन उनमें से सिर्फ एक बम फटा। घटनास्थल से बीयर की टूटी हुई बोतलें बरामद की गई हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड्स (एनएसजी) की ओर से मंदिर में सुरक्षा जांच की समीक्षा के कुछ घंटों के बाद ही यह घटना हुई। एनएसजी डीएसपी विश्वनाथन और उनकी टीम ने सीसीटीवी, कतार प्रणाली और स्कैनरों की जांच की। पुलिस ने बताया कि मंदिर और इसके आसपास पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम हैं।

एक स्थानीय निवासी मणि ने बताया कि रात में उन्होंने तेज आवाज सुनी और लोगों को बदहवास दौड़ते हुए देखा। विशेष जांच इकाई (एसआइयू) और विशेष जांच प्रकोष्ठ (एसआइसी) के कर्मियों ने इलाके का निरीक्षण किया। एसआइयू कर्मियों ने कहा- ऐसा लगता है कि डर पैदा करने के उद्देश्य से कुछ शरारती तत्त्वों ने बम विस्फोट किया। शुरुआती जांच में आतंकी घटना होने से इनकार किया गया है। विश्वनाथ ने बताया कि मंदिर अधिकारियों से मंदिर के भीतर मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर कड़ाई से प्रतिबंध लगाने और जैमर का इस्तेमाल करने का आग्रह किया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में कुछ बदलाव के लिए सुझाव दिए गए हैं।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट