ताज़ा खबर
 

मध्‍य प्रदेश: उमा भारती के पीएसओ ने खुद को गोली मारी, मौत

पुलिस ने बताया, राममोहन मूलत: भिंड जिले के बराई गांव के निवासी थे। उनकी शादी साल 2013 में अर्चना से हुई थी। उन दोनों का एक बेटा भी है। बीती रात राममोहन दौनेरिया शराब के नशे में थे। इस दौरान पति-पत्नी के बीच कहासुनी और मारपीट की बात सामने आ रही है।

प्रतीकात्मक फोटो।

मध्‍य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी ने भोपाल में आत्महत्या कर ली है। ये हादसा बुधवार को देर रात हुआ। आत्महत्या का कारण पत्नी से विवाद बताया जा रहा है। इस संबंध में मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय के एसपी धर्मवीर यादव ने मीडिया को जानकारी दी। एसपी ने बताया कि मरने वाले सुरक्षा अधिकारी का नाम राममोहन दौनेरिया है।

एसपी के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 12 बजे कमला नगर थाने में फोन आया था। फोन डायल 100 को किया गया था। ये फोन राममोहन की पत्नी ने किया था। उन्होंने फोन पर घरेलू हिंसा की शिकायत की। उनका आरोप था कि पति शराब पी​कर उन्हें पीट रहा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति राममोहन और उनकी पत्नी को साथ लेकर थाने आने लगी।

इसी बीच अचानक कोपल स्कूल के पास राममोहन ने कमर में छिपाकर लगाई गई अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। इलाज के लिए राममोहन को तुरंत नजदीक स्थित हजेला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राममोहन वर्तमान में एसबी शाखा में तैनात थे। उनकी तैनाती पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी के तौर पर की गई थी। राममोहन सिर्फ 34 वर्ष के थे।

पुलिस ने बताया, राममोहन मूलत: भिंड जिले के बराई गांव के निवासी थे। उनकी शादी साल 2013 में अर्चना से हुई थी। उन दोनों का एक बेटा भी है। बीती रात राममोहन दौनेरिया शराब के नशे में थे। इस दौरान पति-पत्नी के बीच कहासुनी और मारपीट की बात सामने आ रही है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या का कारण भी यही पाया गया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पीएम रिपोर्ट अभी नहीं आई है। पुलिस ने इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App