scorecardresearch

Video: सड़क और गड्ढे की समस्या बता रहा था शख्स, अचानक पीछे पलट गया ई-रिक्शा, कैमरे में कैद हुई घटना

Viral Video: बलिया में कैमरे पर एक शख्स रोड पर बने गड्ढों से होने वाली दिक्कतों के बारे में बता रहा था तभी सामने ई-रिक्शा पलट गया।

Video: सड़क और गड्ढे की समस्या बता रहा था शख्स, अचानक पीछे पलट गया ई-रिक्शा, कैमरे में कैद हुई घटना
बलिया की खस्ताहाल सड़क (Photo Source- Screengrab/ @INCBallia)

Viral Video: बारिश के मौसम में टूटी सड़कों और जलभराव हादसों को न्योता देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स टूटी सड़क और गड्ढों के चलते होने वाली समस्याओं के बारे में बता रहा है तभी अचानक सामने हादसा हो जाता है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है जिसमें एक शख्स बता रहा है कि उसके इलाके की सड़क टूटी हुई है और उसमें एक गहरा गड्ढा है। इन गड्ढों में पानी भर जाने की वजह से ना सिर्फ लोगों को परेशानी होती है बल्कि आए दिन हादसे होते रहते हैं। वीडियो में शख्स बता रहा है कि टूटी सड़क पर पानी भरा होने के चलते कई बार लोगों की बाइक-स्कूटी फिसल जाती है और ई-रिक्शे पलट जाते हैं।

गड्ढा बना दुर्घटना का केंद्र: वीडियो में शख्स ने बताया कि यह खस्ताहाल सड़क बलिया मुख्य रोड है जोकि शांति अस्पताल के पीछे है। इस सड़क पर एक बड़ा सा गड्ढा है जो दुर्घटना का केंद्र बना हुआ है। शख्स इस बारे में बता ही रहा होता है तभी अचानक सामने सवारी से भरा ई-रिक्शा पलट जाता है। स्थानीय लोगों ने मिलकर ई-रिक्शा को सीधा किया जिसके बाद घायल सवारियों को उठाया गया।

चार-पांच सालों से सड़क पर है गड्ढा: शख्स ने ये भी बताया कि इस बारे में संबंधित अधिकारियों को लिखित में भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली। उन्होंने बताया कि यह गड्ढा पिछले चार-पांच सालों से है जिसके बारे में तमाम जनप्रतिनिधियों और सरकारी अधिकारियों को सूचित किया जा चुका है लेकिन कोई इसकी सुध लेने वाला नहीं है।

कांग्रेस ने भी शेयर किया वीडियो: वायरल हो रहे इस वीडियो को बलिया कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “सरकार भले ही सड़क का जाल बिछाने की बात करे लेकिन बलिया के NCC तिराहा से बांसडीह की तरफ जाने वाली लगभग एक किमी सड़क की दशा बहुत खराब है। सड़क की दशा पर बयान देते समय ही ई रिक्शा ऐसा पलट गया कि बयान देने वाला भी चकित हो गया।”

सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेन्ट और रिएक्शन दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर (@truthteller014) ने लिखा, “यह स्मार्ट सिटी है।” धनंजय मेहता (@DM952046) नाम के शख्स ने लिखा, “अरे कोई जल्दी ठीक करवाओ इस गड्ढे को, सामने पलट गया तो पीछे कितना पलटता होगा।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट