ताज़ा खबर
 

वाराणसी: बीच चौराहे मुर्गे के खून से नहाने लगा शख्स, जानें पूरा मामला

बनारस में सड़क पर जब एक युवक खून से नहाने लगा तो हड़कंप मच गया। लोग देखकर दंग रह गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की मानसिक हालत खराब बताई जाती है।

प्रतीकात्मक फोटो।

बनारस में सड़क पर जब एक युवक खून से नहाने लगा तो हड़कंप मच गया। लोग देखकर दंग रह गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की मानसिक हालत खराब बताई जाती है। युवक की अजीबोगरीब हरकत की खासी चर्चा है।पुलिस ने परिजनों को थाने बुलाया है। ताकि मानसिक रूप से परेशान युवक को सौंपा जा सके। हालांकि मानसिक रूप से बीमार युवक के वाहन चलाने से लोग सकते में हैं। कहा जा रहा है कि परिवार की इस तरह से लापरवाही से किसी भी दिन सड़क पर बड़ा हादसा हो सकता है। घटना के दिन युवक ने कुछ लोगों को ठोकर भी वाहन से मारी थी।
हुआ दरअसल यूं कि शनिवार(12 मई) को सुबह दस बजे एक युवक शहर के गोदौलिया चौराहे पर पहुंचा। वह डस्टर कार पर सवार था। इस दौरान उसने कुछ लोगों को गाड़ी से धक्का भी दे दिय। युवक कार से उतरा तो अर्धनग्न दिखाई दिया। फिर अचानक घड़े को अपने ऊपर पलट लिया। घड़े से खून जैसा पदार्थ निकला। बाद में पता चला कि वह मुर्गे का खून था। युवक को खून से नहाते देख लोग दंग रह गए। गाड़ी से धक्का लगने पर घायल लोगों ने फोन कर पुलिस बुला ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए गाड़ी जब्त कर ली।

पुलिस के मुताबिक युवक ने गाड़ी में ही मुर्गा काटा था और सड़क पर आकर उसका खून शरीर पर डाला। आरोपी की पहचान सुल्तानपुर निवासी दिनेश कुमार सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने घरवालों को इस अजीब हरकत की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि युवक की काफी समय से मानसिक हालत ठीक नहीं है। अक्सर ऊल-जुलूल हरकतें करता रहता है। पुलिस ने कहा कि परिवार के आने पर उसे सौंपा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपीः रसोइयां नहीं इस स्कूल में बच्चों से बनवाते हैं मिड-डे मील, रोटी बेलते कैमरे में कैद हुईं छात्राएं
2 बीजेपी सांसद ने कहा-आंबेडकर की मूर्तियां तोड़ने वालों को बचा रही सरकार,देश जल रहा है
3 यूपीः घरवालों ने प्रेमी युगल को बनाया था बंधक, पुलिस ने छुड़ाकर मंदिर में कराई शादी
ये पढ़ा क्या?
X