scorecardresearch

बीजेपी के 27 साल के शासन से गुजरात के लोग ऊब गए हैं- राजकोट पहुंचे राघव चड्ढा ने साधा निशाना

Gujarat Election: राघव चड्ढा के गुजरात दौरे से पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले से वहां मौजूद हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 25 सितंबर को गुजरात पहुंचेंगे।

बीजेपी के 27 साल के शासन से गुजरात के लोग ऊब गए हैं- राजकोट पहुंचे राघव चड्ढा ने साधा निशाना
आप नेता राघव चड्ढा (Photo Source- Twitter/ @raghav_chadha)

Gujarat Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने युवा नेता राघव चड्ढा को गुजरात चुनाव का सह-प्रभारी नियुक्त किया है। पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले राघव चड्ढा अब गुजरात में भी आप के लिए चुनावी रणनीति बनाते नजर आएंगे। शनिवार (24 सितंबर) को वह पहली बार गुजरात दौरे पर पहुंचे। इस दौरान राघव ने कहा कि बीजेपी के 27 साल के शासन से गुजरात के लोग ऊब गए हैं।

राजकोट में राघव चड्ढा ने कहा, “आज 27 साल के भाजपा के शासन से लोग ऊब गए हैं। आज हर गुजराती के मन में आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सिर्फ तीन चीजें हैं। पहली बदलाव, दूसरी बदलाव और तीसरी बदलाव।” उन्होंने कहा कि लोग आप के गवर्नेंस मॉडल को आजमाना चाहते हैं और एक ईमानदार और लोगों के लिए काम करने वाली सरकार चाहते हैं।

गुजरात में बदलाव का समय: आप नेता ने कहा, “जैसे दिल्ली के लोगों ने 15 सालों के कांग्रेस के शासन को उखाड़ फेंका था और आई लव यू केजरीवाल कहा, झाड़ू का बटन दबाया और मुड़कर किसी और पार्टी की तरफ नहीं देखा। वैसे ही पंजाब के लोगों ने 50 सालों की कांग्रेस और अकाली दल की सरकार को उखाड़ फेंककर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई।” उन्होंने कहा कि वैसे ही 27 सालों के भाजपा के शासन के बाद अब गुजरात में समय आ गया है बदलाव का।

पार्टी और केजरीवाल ने दिया मौका: शनिवार सुबह राजकोट पहुंचे राघव चड्ढा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और सीनियर लीडर्स के साथ मुलाकात की। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए राघव ने कहा, “ये मौका मुझे मेरी पार्टी और मेरे नेता अरविंद केजरीवाल जी ने दिया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे इतनी शक्ति, इतना बल दें कि मैं ईमानदारी की राह पर चलते हुए, पार्टी की और लोगों की मुझसे जो उम्मीदें हैं उन पर खरा उतर सकूं।”

दोपहर में आप नेता की एक प्रेस क्रॉन्फ्रेंस करने की संभावना है, जिसमें वह चुनाव से जुड़े कई अहम ऐलान भी कर सकते हैं। राघव चड्ढा दिन में राजकोट में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करने के बाद शाम को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बचपन के निवास स्थान भी जाएंगे।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 03:56:39 pm