ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर चली ‘शॉटगन’, कहा- गुजरात चुनावों को लेकर बीजेपी में दिख रही घबराहट

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा कई बार पार्टी विरोधी बयान दे चुके हैं, जिसके चलते कई नेता उनसे खफा हैं।

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा। (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। बुधवार को उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी की मायूसी साफ दिख रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी का चुनावी प्रचार निराशाजनक दिख रहा है। बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए 20 केंद्रीय मंत्रियों और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत 6 मुख्यमंत्रियों को उतारा है। ट्विटर पर शत्रुघ्न ने लिखा, ”अपने ही गढ़ गुजरात में एक ही समय पर इतने सारे नेताओं को उतारना, जैसा हमने दिल्ली में किया था, क्या यह डर और मायूसी को नहीं दिखाता? आम तौर पर इस तरह की रणनीति काम नहीं करती। यह हम दिल्ली और बिहार में देख चुके हैं।

गुजरात में 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में होने वाले हैं। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को है, जिसमें 89 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे तो वहीं दूसरे चरण के लिए मतदान 14 दिसंबर को है, इस दिन बाकी 93 सीटों के लिए मतदान किया जाएगा। वोटिंग के परिणामों का ऐलान 18 दिसंबर को होगा।

इससे पहले उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रियों का मजाक उड़ाया था। गुरुवार (23 नवंबर) को उन्होंने कहा था कि कैबिनेट के 90 फीसद मंत्रियों को कोई नहीं जानता है। जबकि, बचे हुए 10 फीसद मंत्रियों की कोई इज्जत नहीं करता है। जैसे ही सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न की यह टिप्पणी आई, लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के पाटलीपुत्र से सांसद हैं। पिछले कुछ महीनों से अपने बयानों को लेकर सिन्हा मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। सिन्हा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का समर्थन किया था और देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। जब उनसे पूछा गया था कि क्या आप बीजेपी को छोड़ने का मन बना रहे हैं तो उन्होंने कहा था, “मैं इसे छोड़ने के लिए शामिल नहीं हुआ, लेकिन जब मैं कहता हूं कि हम अपनी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं, तब भी मैं उन शब्दों को कम नहीं कर सकता, जब हम कहते हैं कि पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन रही है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App