ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ को खुश करने की ऐसी होड़, टॉयलेट के सफेद टाइल्स उखड़वाकर कर दिया भगवा

यूपी सीएम को गर्मी न लगे, इसलिए एसी की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही पूरे सभागार को भगवा कलर की थीम पर सजाया गया है। पर्दे भी भगवा रंग के ही लगाए गए हैं, यहां तक कि सभागार के टॉयलेट की टाइल्स का रंग भी बदलकर भगवा कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- एपी)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी 2 जून को हरदोई के दौरे पर हैं। वह यहां एक कार्यक्रम के दौरान बहुत सी विकास योजनाओं को लॉन्च करेंगे। यूपी सीएम के दौरे को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने जोरशोर से तैयारियां की है और सारी व्यवस्थाओं को अंतिम चरण दिया जा रहा है। सीएम योगी के कार्यक्रम का आयोजन हरदोई के रसखान ऑडिटोरियम में किया गया है। प्रशासन के अधिकारी किसी भी तरह की कमी नहीं रखना चाहते, इसलिए पूरे ऑडिटोरियम का नवीनीकरण किया गया है।

यूपी सीएम को गर्मी न लगे, इसलिए एसी की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही पूरे सभागार को भगवा कलर की थीम पर सजाया गया है। पर्दे भी भगवा रंग के ही लगाए गए हैं, यहां तक कि सभागार के टॉयलेट की टाइल्स का रंग भी बदलकर भगवा कर दिया गया है। प्रशासन ने सीएम योगी को खुश करने के लिए टॉयलेट में लगी सफेद टाइल्स को उखड़वाकर वहां भगवा रंग की टाइल्स लगवाई हैं।

बता दें कि सीएम योगी हरदोई में सरकारी कामकाज की समीक्षा करेंगे और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। योग का हदरोई जिले का यह पहला सरकारी दौरा है, हालांकि इससे पहले भी वह हरदोई गए हैं, लेकिन वह नगरपालिका चुनाव के दौरान गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी हरदोई में करीब 53 करोड़ की लागत वाली 27 परियोजनाओं को लॉन्च करेंगे। सीडीओ आनंद कुमार ने जानकारी दी कि लोक निर्माण विभाग की ओर से सभी परियोजनाओं के शिलालेख तैयार करा लिए गए हैं। इन योजनाओं का मुख्य फोकस शिक्षा, पेयजल, स्वास्थ्य, सड़क, विद्युत उपकेंद्र, रैनबसेरा और पशु चिकित्सालय है। 8 घंटे के दौरे में सीएम योगी किसी एक गांव में भी जाएंगे और वहां ग्राम स्वराज अभियान के तहत हुए कार्यों का जायजा लेंगे। सीएम करीब शाम 6 बजे लखनऊ के लिए वापसी करेंगे। इससे पहले वह कलेक्ट्रेट में विकास कार्य और कानून व्यवस्था की भी समीक्षा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App