ताज़ा खबर
 

तेज प्रताप को चाहिए तलाक: सोशल मीडिया में लोग लेने लगे मजे, ‘MBA पत्‍नी कहती होगी- कुछ पढ़ लो, मुन्‍ना हो गया नाराज’

कोर्ट ने तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी मंजूर कर ली है। तलाक की अर्जी का केस नम्बर 1208 है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवम्बर की तारीख तय की है।

तेज प्रताप यादव (फोटो सोर्स : Express Group)

राजद सुप्रीमो प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ समय पहले दोनों भाईयों के बीच अनबन की खबरें भी आ रही थीं और अब तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शादी के पांच महीने बाद ही अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेना चाहते हैं। तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है। तेज प्रताप ने याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं।

इस फैसले के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव को ट्रोल किया जा रहा है। जहां कई लोग इस मामले  में व्यंग्य करते हुए पीएम  मोदी का हाथ बता रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो तेजप्रताप और उनकी पत्नी की डिग्री को लेकर मज़ाक बना रहे हैं।

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है। तेज प्रताप यादव 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी मंजूर कर ली गई है। तलाक की अर्जी का केस नम्बर 1208 है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवम्बर की तारीख तय की गई है। कोर्ट 29 नवम्बर को तेजप्रताप की तलाक की अर्जी पर सुनवाई करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App