ताज़ा खबर
 

बिहार में फिर मीडियाकर्मी पर हमला, पटना में ‘टेलीग्राफ’ स्टाफ की बुरी तरह पिटाई

अंग्रेजी अखबार ‘टेलीग्राफ’ के वितरण कार्यकारी राकेश कुमार सिंह के अखबार वाहन से एक अन्य वाहन में मामूली टक्कर मार देने पर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी

Author पटना | Updated: May 28, 2016 9:21 PM
पटना से प्रकाशित अंग्रेजी अखबार ‘टेलीग्राफ’ के वितरण कार्यकारी राकेश कुमार सिंह।

पटना के शास्त्रीनगर थानांतर्गत व्यस्तम राजाबजार इलाके में दो वाहनों की टक्कर के बाद एक अंग्रेजी अखबार के मीडियाकर्मी की बीती रात्रि कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। पटना से प्रकाशित अंग्रेजी अखबार ‘टेलीग्राफ’ के वितरण कार्यकारी राकेश कुमार सिंह के अखबार वाहन से एक अन्य वाहन में मामूली टक्कर मार देने पर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी और नुकसान की भरपायी के लिए दबाव बनाने के वास्ते उन्हें जबरन अपने वाहन पर बैठाकर साथ ले गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शनिवार (28 मई) को बताया कि राकेश कुमार सिंह के साथ मारपीट मामले में शास्त्रीनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है और इस मामले में दो लोगों गिरफ्तार किए जाने के साथ अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने बताया कि हमलावर जिस वाहन से यात्रा कर रहे थे उसकी पहचान कर ली गई है तथा इस मामले में कर्तव्यहीनता के आरोप में एक अवर निरीक्षक को निलंबित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि गत 13 मई को सीवान जिले में वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रदेश की राजधानी पटना के व्यस्तम इलाके में मीडियाकर्मी राकेश कुमार सिंह के साथ मारपीट की इस घटना पर मीडियाकर्मियों ने कड़ा विरोध प्रकट किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories