scorecardresearch

पटना: भाजपा नेता के जिम के ट्रेनर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, 2 लाख की रंगदारी मांग रहे थे बदमाश, पैसे नहीं देने पर की मारपीट

Patna News: ट्रेनर का आरोप है कि मारपीट करने वालों ने उसके पैसे और सोने की चेन भी छीन लिए। मारपीट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पटना: भाजपा नेता के जिम के ट्रेनर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, 2 लाख की रंगदारी मांग रहे थे बदमाश, पैसे नहीं देने पर की मारपीट
भाजपा नेता के जिम में बदमाशों ने किया हमला (फोटो- Screen grab from video-

Patna News: पटना से सटे दानापुर में भाजपा नेता के जिम में रंगदारी की मांग को लेकर दर्जनों की संख्या में बदमाश घुस आए और उन्होंने ट्रेनर की लाठी-डंडे, लोहे के रॉड से पिटाई कर दी। मारपीट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक जिम ट्रेनर की पिटाई करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, टी प्वाइंट पर भाजपा नेता आदित्य और राहुल कुमार का जिम है, जहां अंकित और शुभम ट्रेनर के तौर पर काम करते हैं। गुरुवार को सुबह 10-12 की संख्या में बदमाश जिम में घुस आए और उन्होंने जिम ट्रेनर अंकित राज की जमकर पिटाई कर दी। जिम से निकलने के बाद बदमाशों ने उन्हें सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बदमाशों ने जिम के अंदर तोड़फोड़ भी की।

ट्रेनर का आरोप है कि मारपीट करने वालों ने उसके पैसे और सोने की चेन भी छीन लिए। मारपीट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। दोनों जिम ट्रेनर को दानापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

दो लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी- जिम ट्रेनर का आरोप

अंकित का आरोप है कि दो लाख की रंगदारी की मांग की जा रही था और इसको लेकर उन्हें बार-बार धमकी दी जाती थी और पैसे नहीं देने के बाद मारपीट की गई। जिम के मालिक राहुल कुमार और आदित्य कुमार भाजपा के दानापुर कोषाध्यक्ष है। जिम ट्रेनर ने बदमाशों के खिलाफ दानापुर थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू कर दी है।

पुलिस ने रंगदारी का केस दर्ज किया, नहीं हुई अभी तक गिरफ्तारी

पूरे मामले पर थानाध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने का बयान भी सामने आया है। कामेश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले में रंगदारी का केस दर्ज किया गया है और इस घटना के अभियुक्त की भी पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट