patna iftar party in rjd tejasvi yadav and tej pratap yadav - तेज प्रताप ने शेयर की तेजस्वी यादव संग तस्वीर, टि्वटर यूजर का तंज- भाई को पहना रहे हो टोपी! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तेज प्रताप ने शेयर की तेजस्वी यादव संग तस्वीर, टि्वटर यूजर का तंज- भाई को पहना रहे हो टोपी!

तेज प्रताप यादव ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि राजद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में बड़ी संख्या में रोज़ेदारों, राजद समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। अपने अनुज और बिहार की राजनीति के अर्जुन नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव को अपने हाथों से टोपी पहनाई और आगन्तुकों से रूबरू भी हुआ।

राजद नेता तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव फोटो सोर्स- ट्वीटर

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर की है। यह तस्वीर राजद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी की है। इस तस्वीर में तेजप्रताप अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को टोपी पहनाते नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘राजद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में बड़ी संख्या में रोज़ेदारों, राजद समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। अपने अनुज और बिहार की राजनीति के अर्जुन नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव को अपने हाथों से टोपी पहनाई और आगन्तुकों से रूबरू भी हुआ’। इस तस्वीर के सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स ने इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। विमल नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘कल तक तो बोल रहे थे की पार्टी वाले आपको टोपी पहना रहे हैं! और अब खुद भाई को टोपी पहना रहे हो’।

इससे पहले बुधवार (13 जून) को पटना में राजद की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इफ्तार में शामिल होने के लिए महागठबंधन के सभी नेताओं सहित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी न्योता दिया गया था। हालांकि इस इफ्तार में सीएम तो नहीं आए लेकिन भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जरूर पहुंचे। पार्टी के दौरान तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ज्यादातर समय शत्रुघ्न सिन्हा के आसपास ही रहे।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले राजद नेता तेजप्रताप यादव ने पार्टी में अनुशासनहीनता होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि पार्टी में कुछ लोग अनुशासन का पालन नहीं कर रहे। इतना ही नहीं एक न्यूज चैनल से बात करते हुए तेजप्रताप ने यह भी कहा था कि पार्टी के नेता उनका फोन तक नहीं उठाते। दरअसल तेजप्रताप यादव अपने करीब राजेंद्र पासवान को पार्टी का महासचिव बनाना चाहते थे।

इसी मुद्दे पर पार्टी में मनमुटाव की खबरें भी आई थीं। तेज प्रताप यादव ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि वो अर्जुन को सिंहासन देकर द्वारका जाना चाहते हैं। तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि पार्टी में दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव है। हालांकि इसके बाद तेजप्रताप ने यह भी कहा था कि तेजस्वी यादव मेरे कलेजे का टुकड़ा है। तेजस्वी यादव ने भी भाइयों में मनमुटाव की बातों से इनकार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App