ताज़ा खबर
 

बिहार: अपराधियों ने दिनदहाड़े बिजनसमैन को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार के बड़े बिजनसमैन साथ ही पटना के फेमस निजी अस्पताल के मालिक गुंजन खेमका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मृतक गुंजन खेमका, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। जिसका ताजा मामला आज सामने आया है जिसमें बिहार के बड़े बिजनसमैन व पटना के फेमस निजी अस्पताल के मालिक गुंजन खेमका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसमें व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरी ओर ड्राइवर भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

क्या है मामला
दरअसल पूरा मामला वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र का है। जहां आज पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। गुंजन पर उस समय गोलियों की बौछार कर दी गई जब वो पटना से अपनी फैक्ट्री पर पहुंचे थे। अपराधियों की गोली से गुंजन की कार का शीशा चकनाचुर हो गया। गौरतलब है कि गुंजन की कार पर भाजपा का झंडा भी लगा था। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब गुंजन पर हमला हुआ है, इससे पहले भी उनपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें वो बाल बाल बचे थे।

कौन हैं गुंजन खेमका
बता दें कि मृतक गुंजन खेमका राजेन्द्र नगर स्थित मगध हॉस्पिटल के मालिक हैं और हाजीपुर में उनकी दो फैक्ट्री हैं। इसके अलावा पटना में उनके कई दवा दुकान हैं और कई बड़े स्टोर में वे कार्टून का सप्लाई करते हैं। मृतक गुंजन की गिनती बिहार के बड़े व्यवसायी के तौर पर होती है वहीं भाजपा से भी उनके संबंध अच्छे माने जाते हैं। हत्या की इस वारदात में अत्याधुनिक हथियार उपयोग करने की बात सामने आ रही है। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App