ताज़ा खबर
 

ईवीएम से भरे ट्रक पलटने की तस्वीर शेयर कर हार्दिक ने पूछा- ड्राइवर कैसे बच गया, लोगों ने ऐसे दिया जवाब

गुजरात के भरूच में गुरुवार दोपहर को एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हुआ था, जिसमें तकरीबन 100 ईवीएम और वीवीपैट रखी हुई थीं। वे सब इस दौरान टूट गईं।

गुजरात के भरूच में गुरुवार को ईवीएम-वीवीपैट ले जा रहा एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हुआ था, जिसमें मशीनों को नुकसान पहुंचा था। (फोटोः टि्वटर/फेसबुक)

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए। कारण उनका एक ट्वीट था। हार्दिक ने उसके जरिए ईवीएम से भरे ट्रक पलटने के हादसे की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसी के साथ पूछा था कि हादसे में ईवीएम से भरा ट्रक पलटा है। मशीनें टूट गईं। मगर ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ? टि्वटर यूजर्स ने इसी बात पर उन्हें आड़े हाथों लिया और उन्हें करारे जवाब दिए। पूछा, “ईवीएम बच जाती। लेकिन ड्राइवर मर जाता। यही चाहते थे आप।” एक अन्य यूजर ने कहा, “इतनी गंदी सोच है आपकी।” बता दें कि गुजरात के भरूच में गुरुवार दोपहर को एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हुआ था, जिसमें तकरीबन 100 ईवीएम और वीवीपैट रखी हुई थीं। वे सब इस दौरान टूट गईं। हादसे में तीन मजदूरों के भी घायल होने की खबर है। जबकि, ड्राइवर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी ईवीएम यहां के जंबूसर विस सीट के लिए सुरक्षित रखी गई थीं, जिन्हें गोदाम में रखने के लिए ले जाया जा रहा था। पाटीदार नेता ने इसी घटना को लेकर सवाल किया है। बाद में उन्होंने इसे लेकर पूछा है कि इस कांड को क्या नाम दिया जाए?

पाटीदार नेता ने अपने ट्ववीट में हादसे की तस्वीर डाली थी, जिसमें सड़क किनारे झाड़ियों के पास कई ईवीएम-वीवीपैट बिखरी पड़ी थीं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, “ईवीएम से भरे हुए ट्रक ने भरूच के पास पलटी मारी। ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ। लेकिन इवीएम टूट गई हैं।”

अगले ट्वीट में उन्होंने यह लिखा-

फिर क्या था, लोगों ने उन्हें इस ट्वीट को लेकर घेरा। एक यूजर ने कहा,”इतनी गंदी सोच कैसे हो सकती है। राजनीति इस तरह नहीं होती।” आगे अन्य टि्वटर अकाउंट से लिखा गया, “ईवीएम बच जाती। लेकिन ड्राइवर मर जाता। यही चाहते थे तुम। इंसानियत कहां गई। राजनीति करो हर वक्त।” जबकि, कुछ इस पर उनके मजे लेते नजर आए। हार्दिक से लोगों ने कहा, “अब वोटों की गिनती करो।” देखिए लोगों के कुछ अन्य ट्वीट्स-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App