ताज़ा खबर
 

गोवा एयरपोर्ट के गेट पर सो रहे थे मुसाफिर, अफसरों ने पूछा- रेलवे स्टेशन समझा है क्या?

गोवा हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत समेत कई इंटरनेट यूजर्स ने राज्य के हवाईअड्डे के रेलवे स्टेशन में तब्दील हो जाने को लेकर चिंता जाहिर की।

Author पणजी | July 9, 2019 2:52 PM
goa airportगोवा एयरपोर्ट फोटो सोर्स- @durgadasskamat

गोवा हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों को निर्देश देना पड़ा कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में दोबारा न हों। गोवा हवाईअड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा अड्डे का हिस्सा है जहां मिग 29-के समेत कई अन्य लड़ाकू विमान रखे जाते हैं। वायरल हुई तस्वीर में रविवार की रात गोवा पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर कथित तौर पर सोए दिख रहे हैं और उनके चप्पल-जूते बिखरे हुए हैं जिससे यह किसी रेलवे स्टेशन के नजारे जैसा मालूम हो रहा है।

जाहिर की चिंताःसत्तारूढ़ पार्टी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत समेत कई इंटरनेट यूजर्स ने राज्य के हवाईअड्डे के रेलवे स्टेशन में तब्दील हो जाने को लेकर चिंता जाहिर की। कामत ने ट्वीट किया, ‘‘गोवा हवाई अड्डे का नजारा। क्या हमें गोवा में ऐसे घटिया पर्यटकों की जरूरत है। गोवा हवाई अड्डे के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। हमें ऐसे बेकार लोगों की गोवा में जरूरत नहीं है। हमें अच्छे पर्यटक चाहिए जो आएं, समय बिताएं तथा गोवा और उसकी खूबसूरती का लुत्फ लें। गोवा ब्रांड के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं हो सकता।’’
National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पत्रकार ने किया ट्वीटः गोवा के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि ऐसा दृश्य देखना अपमानजनक है और राज्य में पर्यटन को गंभीरता से लेने का समय है। ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा हवाई अड्डा के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ऐसी घटनाएं फिर से न हों।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा कांग्रेस में जबर्दस्त कलह: सुदेश अग्रवाल ने कहा- मेरे रास्‍ते जो आएगा, हटा दिया जाएगा
2 Karnataka crisis: कांग्रेस नेता शिवकुमार ने किया निर्दलीय MLA का पीछा? लेकिन फ्लाइट पकड़ मुंबई निकल गए नागेश
3 टीएमसी नेता फिरहाद हकीम ने सबस्याची को बताया मीर जाफर, कहा- वह पार्टी छोड़ दे तो अच्छा रहेगा
ये पढ़ा क्या?
X