scorecardresearch

Airhostess से बदतमीजी यात्री को पड़ी भारी, फ्लाइट से निकाल सिक्योरिटी के किया गया हवाले, वीडियो हुआ वायरल

SpiceJet Flight : दिल्ली (Delhi) में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने अनियंत्रित और अनुचित तरीके से व्यवहार किया और केबिन क्रू को परेशान किया जिसके बाद उसे फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया।

Airhostess से बदतमीजी यात्री को पड़ी भारी, फ्लाइट से निकाल सिक्योरिटी के किया गया हवाले, वीडियो हुआ वायरल
स्पाइसजेट विमान (फोटो- द इंडियन एक्सप्रेस)

SpiceJet Flight : स्पाइसजेट के एक यात्री को महिला केबिन क्रू सदस्यों में से एक के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में उसके सहयात्री के साथ नीचे उतार दिया गया। जानकारी के मुताबिक उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। स्पाइसजेट एयरलाइंस ने सोमवार (23 जनवरी) को कहा कि ये घटना 23 जनवरी को दिल्ली-हैदराबाद फ्लाइट में हुई है। दिल्ली (Delhi) में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने अनुचित तरीके से व्यवहार किया और केबिन क्रू को परेशान किया जिसके बाद उसे फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया था।

क्या है मामला

न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा सामने लाए गए वीडियो में एक पुरुष यात्री महिला महिला केबिन क्रू के साथ बहस करता दिखाई दे रहा है। इस मामले में एयरलाइन ने एक बयान जारी किया है। एयरलाइन के बयान में कहा गया है कि 23 जनवरी, 2023 को, स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान SG-8133 दिल्ली से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाला था।

दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने केबिन क्रू के साथ बदतमीजी से बात की और उन्हें परेशान किया। चालक दल ने पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। उस यात्री और उसके एक सह-यात्री को इसके बाद विमान से उतार दिया गया और सुरक्षा दल को सौंप दिया गया।

पटना जाने वाली फ्लाइट में भी हुआ था ऐसा मामला

पिछले दिनों इसी तरह की एक अन्य घटना में 9 जनवरी को इंडिगो एयरलाइंस की पटना जाने वाली उड़ान में नशे में धुत दो यात्रियों के बीच विवाद की घटना की सूचना सामने आई थी। हालांकि एयरलाइन ने एक बयान जारी कर इस घटना का को लेकर कहा था कि यह कोई बड़ा विवाद नहीं था। एयरलाइन ने बयान जारी कहा था कि पटना के लिए 6E 6383 पर हुई घटना के संदर्भ मामले की जांच की जा रही है। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि विमान में कोई विवाद नहीं था।

मीडिया में खबर आने के घंटों बाद एयरलाइंस ने स्पष्टीकरण जारी किया कि हवाईअड्डा पुलिस ने रविवार रात कथित तौर पर नशे की हालत में फ्लाइट में हंगामा करने के आरोप में दो यात्रियों को गिरफ्तार किया है। पटना एयरपोर्ट के एसएचओ रॉबर्ट पीटर ने कहा था कि इंडिगो के प्रबंधक द्वारा आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-01-2023 at 22:10 IST
अपडेट