ताज़ा खबर
 

भोपाल से मुंबई जा रही फ्लाइट के खाने में निकला कॉकरोच, एयर इंडिया ने माफी मांगने में भी लगाए 2 दिन

भोपाल से 2 जनवरी को मुंबई जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट में एक पैसेंजर के खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है। इस संबंध में यात्री ने ट्वीट करके कंपनी को मामले की जानकारी दी तो एयर इंडिया ने माफी मांगने में भी 2 दिन लगा दिए।

ट्वीटर हैंडल@manojkhandekar

भोपाल से 2 जनवरी को मुंबई जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट में एक पैसेंजर के खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है। इस संबंध में यात्री ने ट्वीट करके कंपनी को मामले की जानकारी दी तो एयर इंडिया ने माफी मांगने में भी 2 दिन लगा दिए। फिलहाल कंपनी ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

यह है मामला : रोहित राज सिंह चौहान नाम के एक यात्री ने बीते शनिवार (2 फरवरी) को ट्वीट किया कि वह एअर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से मुंबई जा रहे थे। फ्लाइट में उन्हें इडली-सांभर परोसा गया, जिसमें कॉकरोच निकला। उन्होंने मामले की जानकारी सबसे पहले क्रू मेंबर्स को दी। यह देखकर फ्लाइट में सवार अन्य मुसाफिर भी नाराज हो गए। वहीं, कई लोगों ने खाना तक नहीं खाया। इसके बाद मनोज खांडेकर नामक यात्री ने ट्विटर पर खाने की तस्वीर पोस्ट कर दी और एअर इंडिया के ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया।

घटना के 2 दिन बाद मांगी माफी : एअर इंडिया ने सोमवार (4 फरवरी) को रोहित के ट्वीट का जवाब दिया और माफी मांगी। एयर इंडिया ने बयान जारी करके कहा, ‘‘हम खेद व्यक्त करते हैं कि हमारे विमान में परोसे गए खाने से ग्राहक को परेशानी हुई। एअर इंडिया की हमेशा यही कोशिश रहती है कि ग्राहक हमारी सेवाओं का आनंद ले।’’ एअर लाइंस ने आगे लिखा, ‘‘हमने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए संबंधित कैटरर को नोटिस भेजा है। ऐसे मामलों में एअर इंडिया किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करता है। मामले की आतंरिक जांच शुरू कर दी गई है। हमारे वरिष्ठ अधिकारी यात्री के संपर्क में हैं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App