ताज़ा खबर
 

समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुई थी AAP नेता की हत्या! पुलिस ने किया खुलासा

हत्या करने के बाद कार की ड्राइविंग सीट पर लिटाया गया था नवीन कुमार का शव।

Author गाजियाबाद | October 11, 2018 9:52 AM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

पुलिस ने बुधवार को एक 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले को सुलझाने का दावा किया, जिसे उसके समलैंगिक साथी ने सहयोगियों के साथ मिलकर यहां साहिबाबाद इलाके में कथित तौर पर  जिंदा जला दिया था। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि नवीन कुमार दास की हत्या करने के लिए तैय्यब उर्फ आदि, उसके भाई और एक दोस्त को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, दास “गे पार्टियों” का आयोजन करता था और आदि के साथ रिलेशनशिप में था। दास ने हाल ही में एक फ्लैट बुक कराया था और आदि को अपने साथ रहने के लिए कहा था। कृष्ण ने बताया कि आदि ने जब साथ रहने से मना कर दिया तो, दास ने उनके संबंध को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

एसएसपी ने बताया कि चार और पांच अक्टूबर के दरम्यानी रात को आदि ने दास को फोन किया। उसने दास को शराब पिलाने की पेशकश की।पुलिस ने बताया कि बाद में आदि ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर दास और उसके कार को जला दिया।  उन्होंने बताया कि तीनों दास के एटीएम कार्ड को ले गए और उसके खाते से सात लाख रुपये निकाल लिये। पुलिस ने बताया कि तीनों को मंगलवार को जब्त किया गया।

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद उन्हें कार की ड्राइविंग सीट पर बिठाया गया। लेकिन जब शव ठीक से बैठने की कंडीशन में सेट नहीं हुआ तो सीट को झुकाकर लिया दिया गया और आद लगा दी। पुलिस सूत्रों की मुताबिक आग कार में आग किसी ज्वलनशील पदार्थ का छिड़काव कर लगाई थी।

भाषा के इनपुट के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App