ताज़ा खबर
 

ऐ परमबीर लड़ो हमसे, आओ लड़ो, अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी खुली चुनौती

डिबेट शो में अर्नब ने परमबीर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, 'अगर आपको सुशांत सिंह राजपूत और पालघर मामले में गुस्सा आ रहा है तो हमसे लड़िए।'

rupblic TV editor in chiefरिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी।

टीआरपी स्कैम मामले में महाराष्ट्र सरकार और रिपब्लिक टीवी के एटिर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के बीच घमासान जारी है। अब रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में अर्नब ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत और पालघर के संतों के लिए इंसाफ मांगने पर उन्हें मारने की साजिश भी रची जाने लगी है। उन्होंने शो में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक पर एक बार फिर निशाना साधा। अर्नब ने कहा कि उन्हें शक है कि मैं आत्माहत्या कर लूंगा।

अर्नब ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और मुबंई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। बकौल अर्नब नवाब मलिक उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उनका कहना है कि मैं बहुत सारी परेशानियां झेलने वाला हूं। अर्नब ने उद्धव ठाकरे सरकार में सहयोगी कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना। उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को सोनिया गांधी की ‘जी हुजूरी’ करने वाला बताया।

डिबेट शो में अर्नब ने परमबीर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर आपको सुशांत सिंह राजपूत और पालघर मामले में गुस्सा आ रहा है तो हमसे लड़िए।’ डिबेट शो में अर्नब ने चिल्लाते हुए कहा, ‘ऐ परमबीर जी लड़ो… आओ लड़ो, लड़िए, हम तैयार हैं… हराएंगे तुम्हें परमबीर। मगर आमने-सामने लड़ो परमबीर। जो पीठ पीछे हमला करता है मैं उसे कायर मानता हूं। मगर आजकल ऐसे लोग अपने नाम के आगे वीर जोड़ने लगे हैं।’

दूसरे मिनट से यहां देखिए वीडियो-

दरअसल एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कथित तौर पर कहते नजर आते हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएंगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी। कथित स्टिंग में नवाब मलिक ने दावा किया कि अर्नब गोस्वामी एक फोबिया से ग्रसित हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया जालसाजी से नहीं चलती है। वो अब टीआरपी मामले में फंस चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी में 230 से ज्यादा दलितों ने छोड़ा हिंदू धर्म, बोले- हाथरस कांड ने हिला दिया
2 सिर्फ 800 रुपये में टीचर की जॉब करती थीं नीता अंबानी, कहा- जिंदगी सिर्फ पैसे कमाने के लिए नहीं
3 मध्य प्रदेश: 16वें बच्चे को जन्म देते हुए महिला की मौत, 1997 में दिया था पहले बच्चे को जन्म
यह पढ़ा क्या?
X