scorecardresearch

मोदी जी भी खत्म नहीं कर सकते मेरा राजनीतिक करियर, अगर…बोलीं बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे

Pankaja munde On Narendra Modi: बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे के द्वारा रैली में दिए गए बयान में पीएम मोदी के जिक्र के बाद सियासी गलियारों में गर्माहट बढ़ गई है।

मोदी जी भी खत्म नहीं कर सकते मेरा राजनीतिक करियर, अगर…बोलीं बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे
मुंडे के बयान पर राज्य के भाजपा नेताओं ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। (Photo Credit – Twitter/PankajaMunde)

Pankaja munde On Narendra Modi: बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे, महाराष्ट्र के बीड जिले के अंबाजोगई में आयोजित की गई सार्वजनिक रैली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र कर चर्चा में आ गई हैं। जिसके बाद पार्टी के नेता ही उनके इस बयान पर जवाब देने से बच रहे हैं। मंगलवार, 27 सितंबर को आयोजित एक रैली में पंकजा मुंडे ने कहा कि अगर उन्हें लोगों के दिलो-दिमाग में जगह मिलती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनका राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर पाएंगे।

महाराष्ट्र की रैली में दिया बयान

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे का यह बयान तब सामने आया, जब पूरे महाराष्ट्र में एक पखवाड़े के लिए पीएम मोदी के जन्मदिन समारोह मनाने का फैसला किया गया है। पीएम मोदी के जन्मदिन से जुड़े कार्यक्रम के दौरान ही पंकजा मुंडे मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

पढ़िए क्या बोली पंकजा मुंडे

रैली को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि ”अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदीजी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते..कांग्रेस पार्टी में वंशवाद की राजनीति चल रही है। हालांकि, मोदीजी वंशवाद के शासन को खत्म करना चाहते हैं। मुंडे ने आगे कहा कि.. मैं एक राजनीतिक परिवार से हूं लेकिन अगर मैं आपके दिल और दिमाग में रहती हूं तो कोई भी मुझे खत्म (राजनीतिक करियर खत्म) नहीं कर पाएगा। अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहती हूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते।”

BJP नेताओं ने टिप्पणी करने से किया इनकार

मंगलवार, 27 सितंबर को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पंकजा मुंडे की इस टिप्पणी ने पूरे देश में सुर्खियां बटोर ली हैं, साथ ही सियासी गलियारों में गर्माहट भी बढ़ गई है। वहीं, महाराष्ट्र के बीड जिले के अंबाजोगई में दिए गए मुंडे के बयान पर राज्य के भाजपा नेताओं ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

पंकजा मुंडे के बयान पर एक भाजपा नेता का ऐसा जवाब

पंकजा मुंडे के इस बयान के बीच भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर द इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि “यहां, हमें उनकी टिप्पणी के संदर्भ पर ध्यान देना चाहिए। हालांकि, भाजपा की राष्ट्रीय स्तर की नेता को अपने भाषण में पीएम मोदी का जिक्र करने से बचना चाहिए था।’

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 05:08:40 pm
अपडेट